स्विस टेंपल के एलो एसपीएफ के साथ गर्मियों में कीजिए सुंदर त्वचा का स्वागत

0
1706
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 30 May 2019 : फ्यूचर कंज्यूमर लिमिटेड का स्विस टेंपल इस गर्मी में टैन यानी भूरेपन से मुक्त त्वचा का नुस्खा लाया है। स्विट्जरलैंड की अग्रणी पर्सनल केयर कंपनी मिबेल एजी (मिग्रोस एजी) के साथ मिलकर तैयार किया गया स्विस टेंपल का एलो एसपीएफ हल्का लोशन है, जो त्वचा की नमी लौटाता है और आपको यूवीए तथा यूवीबी विकिरण से भी बचाता है।

लोशन में एसपीएफ 25 है और एलोवेरा तथा सूरजमुखी की जलन दूर करने वाली एवं एंटी-ऑक्सिडेंट विशेषताएं हैं। एलो वेरा आराम देने और जलन दूर करने के लिए मशहूर है तथा सूरजमुखी में एंटी-ऑक्सिडेंट हैं, जो त्वचा को धूप से बचाते हैं। स्विच टेंपल का ऐलो एसपीएफ पैराबेन से मुक्त है और इसका परीक्षण जानवरों पर नहीं किया गया है।

नए उत्पाद के बारे में केशव बियाणी – प्रमुख, होम एवं पर्सनल केयर, फ्यूचर कंज्यूमर लिमिटेड कहते हैं, कड़ी धूप वाले हमारे देश में धूप से झुलसने तथा त्वचा का रंग गहरा होने से बचाने का इकलौता तरीका सर्वश्रेष्ठ सनबर्न क्रीम चुनना है। स्विस टेंपल का एलो एसपीएफ हल्का और त्वचा पर एकदम नरम है, जिस कारण उनके लिए यह एकदम सटीक है, जो गर्मियों में अपनी त्वचा को पोषण देना चाहते हैं।

स्विस टेंपल के एलो एसपीएफ का 250 मिलीलीटर का पैक 200 रुपये का है और आपके करीब के बिग बाजार, बिग बाजार जेन नेक्स्ट, हाइपरसिटी, ईजी डे क्लब, हेरिटेज फ्रेश स्टोर में तथा छलां.बवउ पर उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here