“प्रधानमंत्री मोदी का व्यक्तित्व एवम् कृतित्व” विषय पर वेबिनार का आयोजन किया गया : गोपाल शर्मा

0
266

Faridabad News, 16 Sep 2020 : भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री एवं विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता माननीय नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर मिलन वाटिका में आयोजित भाजपा फ़रीदाबाद के द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के “व्यक्तिव एवं कृतित्व” के बारे में आयोजित बेबीनार में समाज से पधारे वक्ताओं ने अपने विचार रखें।

मुख्य वक्ता इस्कोन फ़रीदाबाद के संचालक गोपिस्वर दास प्रभु ने नरेंद्र मोदी के व्यक्तिव को भागवत् पुराण से जोड़ते हुए मोदी जी के कार्यको एक योग्य राजा द्वारा किए गए कार्यों के रूप में वर्णित किया उन्होंने कहा कि मोदी जी ने प्रधानमंत्री जी के रूप में आलोकिक कार्य किए ही और आज पूरा विश्व उनकी तरफ़ देखता है।

वक्ता के रूप में पधारे फ़रीदाबाद इंडुस्ट्रीज़ के पूर्व प्रधान श्री नवदीप चावला ने श्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्योग के छेत्र में उनके उलेखनिए कार्यों का वर्णन किया तथा कहा कि आयुष्मान भारत देश के ग़रीबों के जीवन में आशा की नयी किरण लेकर आया है और मोदी जी के कार्यों की जितनी प्रसंशा की जाए उतनी कम है।

हरियाणा के परिवहन मंत्री पंडित मूल चंद शर्मा भी live लिंक के माध्यम से वेबिनार से जुड़े। इस वेबिनार के live लिंक के माध्यम से 500 से अधिक अधिक लोग जुड़े। इस आयोजन में भाजपा के ज़िला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, बधकल से विधायक सीमा त्रिखा, फ़रीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता, नीरा तोमर, वरिष्ठ उपमहापौर देवेंद्र चौधरी, कार्यकम संयोजक अमित मिश्रा, मूल चन्द मित्तल , पारस भारद्वाज व प्रदेश व ज़िले के पदाधिकारी मोर्चे व मंडलो के अध्यक्ष उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here