हनीप्रीत के खिलाफ वारंट, दिल्ली के GK में पुलिस का छापा

0
1923
Spread the love
Spread the love

New Delhi News : हरियाणा की पंचकुला पुलिस ने ए-9 ग्रेटर कैलाश पर हनीप्रीत इंसां की गिरफ्तारी के लिए वारंट पर मारा छापा। ग्रेटर कैलाश में छापेमारी के दौरान नहीं मिली हनीप्रीत।

साध्वी से रेप मामले में दोषी करार दिया गया गुरमीत राम रहीम जेल में बंद है। लेकिन राम रहीम की हनीप्रीत अभी तक पुलिस के लिए एक पहेली बनी है। पुलिस की एक टीम हनीप्रीत की तलाश में दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में छापा मार रही है। हालांकि छापेमारी के दौरान पुलिस को हनीप्रीत नहीं मिली। इस बीच हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत, डेरा प्रवक्ता आदित्य इंसा और पवन इंसा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है।

बताया जाता है कि यह वारंट अक्टूबर के अंत तक प्रभावी रहेगा, यदि इस दौरान हनीप्रीत सहित दोनों आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए, तो उन्हें भगोड़ा अपराधी धोषित कर दिया जाएगा. तीनों के खिलाफ पंचकूल में देशद्रोह का केस दर्ज है।

नेपाल नहीं दिल्ली में है हनीप्रीत
वहीं, हनीप्रीत के वकील ने उसके दिल्ली में होने का दावा किया है। हनीप्रीत के वकील प्रदीप आर्या की मानें तो हनीप्रीत सोमवार को दिल्ली में ही थी। उनका कहना है, ‘जमानत के कागजात पर हनीप्रीत के हस्ताक्षर की जरूरत थी। जिसके लिए सोमवार को वह लाजपत नगर स्थित मेरे ऑफिस आई थी।

HC में लगाई अंतरिम जमानत की याचिका
बता दें कि हनीप्रीत ने अंतरिम जमानत के लिए दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। इस याचिका पर मंगलवार को सुनवाई हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here