पृथला विधानसभा क्षेत्र के लिए साक्षात् विकासपुरुष बने CM मनोहर लाल : टेकचंद शर्मा

0
908
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक पं. टेकचंद शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को सही मायनों में विकासपुरुष की संज्ञा देते हुए कहा कि उनकी विकासात्मक सोच के चलते आज पृथला विधानसभा क्षेत्र की विकास के मामले में कायाकल्प की जा रही है और हर गांव, हर क्षेत्र में समान रुप से विकास करवाकर इस क्षेत्र को हरियाणा की अव्वल विधानसभा बनाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने उन्हें पृथला विधानसभा क्षेत्र के विकास को और गति देने के उद्देश्य से 10 करोड़ रुपए की राशि देने का आश्वासन दिया है और उन्होंने बकायदा कहा है कि वह विकास कार्याे का एस्टीम बनवाकर भिजवाएं, ताकि क्षेत्र में विकास का पहिया और तेजी से घूमे और क्षेत्र का समान रुप से विकास हो सके। श्री शर्मा आज सीकरी स्थित अपने कार्यालय पर आयोजित विभिन्न गांवों से आई मौजिज सरदारी व उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।

विधायक टेकचंद शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का पृथला विधानसभा क्षेत्र से असीम प्यार रहा है, जब-जब वह मुख्यमंत्री से क्षेत्र के विकास के मामले में मिले है, मुख्यमंत्री ने कभी उन्हें निराश नहीं किया बल्कि दिल खोलकर विकास की ग्रांटें देकर उनकी हौंसला अफजाई की है वहीं उन्होंने केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का भी आभार जताते हुए कहा कि जब भी वह क्षेत्र के विकास के लिए मुख्यमंत्री के समक्ष गए है, सदैव केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने क्षेत्र के विकास की वकालत करते हुए उन्हें मजबूती प्रदान की है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में चहुंओर हो रहे विकास को कुछ लोग पचा नहीं पा रहे है इसलिए वह तरह-तरह के भ्रामक प्रचार करके उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे है परंतु सच्चाई तो यह है कि आज क्षेत्र की जनता विकास के साथ है। विधायक श्री शर्मा ने कहा कि चुनाव से पूर्व जनता से जो विकास के वायदे उन्होंने किए थे, उन वायदों को उन्होंने पूरा किया है और आने वाले समय में भी वह क्षेत्र के विकास में किसी भी कीमत पर कमी नहीं आने देंगे।

बैठक में उपस्थित विभिन्न गांवों की मौजिज सरदारी ने हाथ उठाकर विधायक टेकचंद शर्मा का अभिवादन किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि विधायक जी आप क्षेत्र का विकास कराओ, जनता आपके साथ है। इस अवसर पर डॉ. तेजपाल शर्मा, जिला पार्षद शैलेन्द्र सिंह नम्बरदार, उपाध्यक्ष कप्तान सिंह भाटी, चैयरमैन भूपेन्द्र सिंह हुडा, चैयरमैन प्रहृलाद, उपाध्यक्ष बिजेन्द्र शर्मा, उपाध्यक्ष अशोक तंवर, कुलदीप शर्मा, सरपंच एकता मंच के चैयरमैन विनोद भाटी, मास्टर खलील अहमद, विष्णु कौशिक, राधा रमन बोहरे, सतपाल शर्मा, राम कुमार भाटी, गिर्राज यादव, ज्ञान चन्द सैनी, चाण्क्यदेव शर्मा, रामू, सूरेन्द्र तंवर, समस्त ब्लॉक समीति सदस्य व सैकडों पंच-सरपंच व ग्रामीण मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here