विश्व हिन्दू महाशक्ति संघ ने पुलिस आयुक्त का किया स्वागत

0
1841
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 07 dec 2018 : विश्व हिन्दू महाशक्ति संघ ने  नवनियुक्त फरीदाबाद पुलिस कमिशनर श्री संजय कुमार का उनके कार्यालय पर जाकर स्वागत किया।  स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से रमन बोहरा, यू्सी राघव, जगदीश मनीया, एस के शर्मा, श्री सहगल आदि मौजूद रहे।
इस मौके पर आये हुए प्रतिनिधिमंडल को सम्बोधित करते हुए पुलिस कमिशनर श्री संजय कुमार ने कहा कि फरीदाबाद की जनता का प्यार सदैव मुझे मिला है और उनके प्यार और सहयोग सदैव मेरी ताकत रही है। उन्होंने कहाकि फरीदाबाद की विभिन्न संस्थाएं समाजसेवा में भी अपना महत्वपूर्ण योगदान देती है और वह विश्वास दिलाते है कि पुलिस प्रशासन का सहयोग सदैव आपके साथ रहेगा।
इस अवसर पर श्री रमन बोहरा ने कहाकि पुलिस आयुक्त श्री संजय कुमार फरीदाबाद में भी विभिन्न पदो पर रह चुके है और सदैव उन्होंने फरीदाबाद की जनता को  अच्छा पुलिस प्रशासन दिया। उन्होने अपराधियो व अपराध को फरीदाबाद से पूरी तरह से समाप्त किया।
इस अवसर पर संघ के यू्सी राघव, जगदीश मनीया, एस के शर्मा, श्री सहगल ने भी संयुक्त रूप से कहा कि हम पुलिस आयुक्त को विश्वास दिलाते हैकि संघ आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगा ओर हम सब आपके सहयोग से भ्रष्टाचार, अपराध को दूर भगाने में पूर्ण सहयोग करेगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here