विपुल गोयल ने दिया कांग्रेसियों के पकौड़ों का जवाब

0
433
Chandigarh News : 6 मार्च कांग्रेस द्वारा लगाए गए पकौड़ा स्टाल का जवाब उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री विपुल गोयल ने अपने अंदाज में दिया। बजट सत्र की बैठक के बाद उन्होंने अपने आवास पर मीडिया के साथ पकौड़ों पर चर्चा के दौरान कांग्रेस को घेरा। विपुल गोयल ने कहा, आज के दिन कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं है।
कांग्रेसी इस तरह से पकौड़ों की स्टाल लगाकर पकौड़े बेचने वालों का अपमान कर रहे हैं। कभी चाय बेचने वालों पर कटाक्ष करते हैं तो कभी पकौड़े वालों पर। यह लोगों के आत्म-सम्मान और मान-सम्मान को ठेस पहुंचाने का काम है। गोयल ने कहा, प्रदेश की जनता कांग्रेस की इन हरकतों को सहन करने वाली नहीं है। कांग्रेसियों की ऐसी ही हरकतों की वजह से आज वह देश के अधिकांश राज्यों से बाहर होती जा रही है।
22 राज्यों में भाजपा की सरकार है। पीएम नरेंद्र मोदी ने कौशल भारत का नारा दिया है। वे चाहते हैं कि देश का हर नागरिक दक्ष हो। बड़े कार्यालयों, इंडस्ट्री आदि के बाहर चाय-पकौड़े अगर कोई बेचता है तो क्या वह उसके लिए रोजगार नहीं है। मैक डोनाल्ड का उदाहरण देते हुए गोयल ने कहा, आज दुनियाभर में मैक-डी की ब्रांच चल रही हैं।
पकौड़ों पर तो भारतीय पेटेंट है। यह हिंदुस्तानी रेसिपी है और अगर सही से काम हो तो इसे दुनिया की रेसिपी बनाया जा सकता है। रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए उद्योग मंत्री ने कहा, कांग्रेस सांसद ने लोकसभा में मैक-डी को कहा था कि अगर उन्हें गुजरात में जगह नहीं मिलती तो वे हरियाणा आए। यहां दो-दो फुट के आलू पैदा होते हैं। अब इससे बड़ा मजाक क्या होगा। विपुल गोयल ने इस मौके पर कहा कि हरियाणा सरकार ने युवाओं को रोजगार और स्वरोजगार के रास्ते पर ले जाने के लिए जितना काम किया है उतना पूर्व में किसी सरकार ने नहीं किया। उन्होने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार और दलाली की दुकानें बंद होने के बाद अगर कांग्रेसी पकौड़े बेचते हैं तो बीजेपी कार्यकर्ता जरूर खरीदेंगे लेकिन राजनीतिक  पकौड़े बेचकर कांग्रेस कामगारों का अपमान ना करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here