उर्वशी रौतेला का “वो चाँद कहाँ से लाओगी” यूट्यूब पर कर रहा नं 1 पर ट्रेंड !

0
94

Mumbai : फैशनिस्टा और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपनी पहली फिल्म, “सिंह साहब द ग्रेट” के बाद से ही बहुत सारे दिल पर राज़ करना शुरू कर दिया था और साथ ही अपनी असाधारण प्रतिभा और सुंदरता के साथ, उन्होंने बी – टाउन में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अपने पूरे करियर के दौरान, रौतेला ने सभी तरह की शैलियों की फिल्मों का चयन किया जिसमे हास्य से लेकर रोमांच तक शामिल हैं ,अभिनेत्री को अगर बहुमुखी कहा जाये तो गलत नहीं होगा।

उर्वशी रौतेला का हाल ही में आया म्यूजिक वीडियो, “वो चाँद कहाँ से लाओगी ” यूट्यूब की लिस्ट में # 1 ट्रेंड कर रहा है, और VYRL ओरिजनल के इस गीत ने सोशल मीडिया की दुनिया में एक तूफान सा ला दिया है। प्रशंसक गाने में उनके सह-कलाकार के साथ उर्वशी की केमिस्ट्री के दीवाने हो रहे है। हिंदी टेलीविज़न के हार्टथ्रोब- मोहसिन खान, रौतेला की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा हैं, दोनों के प्रशंसक अपने पसंदीदा सितारे पर भर -भर कर प्यार लुटा रहे हैं।

गीत पर एक नज़र डालते है :

“वो चाँद कहाँ से लाओगी ” – एक रोमांटिक गीत है जिसमे उर्वशी एक छोटे शहर की लड़की के रूप में नज़र आई है, वो एक सफल अभिनेता बनना चाहती है, और इसके लिए वह मुंबई पहुँचती है, जहां उसका जीवन इस तरह बदलता है कि सारे रिश्ते ,चाहने वाले सफलता पाने की राह में पीछे छूट जाते है।

सुपरमॉडल उर्वशी रौतेला ने म्यूजिक वीडियो के बारे में बताते हुए कहा कि” “वो चाँद कहाँ से लाओगी ” मेरे लिए कभी एक गीत नहीं था। इससे मैं अपने आप को भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ महसूस करती हूँ । यह मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है और एक महत्वाकांक्षी छोटे शहर की लड़की की कहानी को दर्शाता है जिसे बड़े शहर में ग्लेमर्स जीवन के लिए भारी कीमत चुकानी पड़ती है। सांग में फिल्म उद्योग में उसके संघर्ष और एक अभिनेता के रूप में उसके उतार-चढ़ाव को बड़ी ही बखूबी से दिखाया गया है।मुझे इस किरदार के साथ भावनात्मक जुड़ाव के कारण यह गीत काफी पसंद है। इसके अलावा, विशाल मिश्रा के साथ काम करना अद्भुत था, जिन्होंने गीत को अपनी आवाज दी। ”

उर्वशी रौतेला को आखिरी बार वेब फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में गौतम गुलाटी के साथ देखा गया था, जहाँ उन्हें अपने दर्शकों से बहुत प्यार मिला था। उर्वशी इसी वर्ष अरब फैशन वीक में रैंप वॉक करने वाली पहली भारतीय महिला भी बनीं, जहां उनके 24 कैरेट के सोने के आईशैडो ने सबका धयान अपनी और आकर्षित किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here