शहरी निकाय मंत्री भी पहुंची पन्ना प्रमुखों को जीत के टिप्स देने

0
819

Faridabad News, 13 April 2019 : केंद्रीय राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर एवं शहरी निकाय मंत्री कविता जैन ने पन्ना प्रमुखों को जीत के टिप्स देते हुए कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व पर हरियाणा की दसों लोकसभा जीतने के लिए हमें बूथ स्तर पर मजबूती से कार्य करना होगा, तभी हम प्रदेश में विजय पताका फहराकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत कर सकते हैैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होते है और पार्टी को सत्ता तक पहुंचाने में उनकी अहम भूमिका होती है, ठीक उसी प्रकार पन्ना प्रमुख भाजपा का अभिन्न अंग है और सत्ता प्राप्ति में उनकी भागेदारी को नकारा नहीं जा सकता। शनिवार को सेहतपुर में तिगांव विधानसभा के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में दोनों वरिष्ठ भाजपा नेता पहुंचे थे।

शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन ने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उन्होंने केवल भ्रष्टाचार के माध्यम से लोगों के हकों को छीनने का काम किया है, जबकि भाजपा की सोच सरकार की योजना का लाभ हर गरीब व जरुरतमंद तक पहुंचाने की है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में देश प्रदेश में यह काफी हद तक सार्थक भी रहा है। उन्होंने पन्ना प्रमुखों से कहा कि वे अपने बूथ के प्रत्येक घर में जाकर वोट मांगे। बिना मांगे वोट चाहते हुए भी नहीं देता। फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के सभी पन्ना प्रमुखों को अपना अपना बूथ जितवाना है। यदि बूथ जीत गए तो हम चुनाव भी जीत गए।

इस मौके पर पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को उसका गौरव लौटाने का काम किया है और जो लोग उनकी कार्यशैली व उनके कार्याें पर सवालिया निशान लगाते हैं, वास्तव में उनकी सोच देशविरोधी सोच है और जनता ऐसे लोगों को आने वाले समय में सबक सिखाएगी। उन्होंने पन्ना प्रमुखों से कहा कि वह संगठित होकर पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाकर 5 सालों में केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा शुुरु की गई जनहितैषी योजनाओं के बारे में जागरुक करें ताकि 12 मई को लोग अधिक से अधिक मतदान करके भाजपा विजय दिलवा सके।

कार्यक्रम में चेयरमैन अजय गौड़ ने कहा कि पन्ना प्रमुखों ने हर बूथ पर पार्टी की व्यवस्था को सही ढंग से स्थापित किया है और सभी पन्ना प्रमुख अपने अपने बूथ पर सौंपी गई जिम्मेदारी को निभायेंगे। उन्होंने कहा कि पहले शक्ति केन्द्र की स्थापना की गई और मंडल में 50 प्रतिशत ही बूथ की समितियां बन सकती थी, लेकिन आज कल शत प्रतिशत बूथ की समितियां बनी हुई है। उन्होंने पन्ना प्रमुखों को संकल्प दिलवाया कि वे अपनी जिम्मेदारी का निष्ठापूर्वक निर्वहन करेंगे। भारत की एकता के लिए देश को टूटने नहीं देंगे और देश का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बनाने के लिए कार्य करेंगे तथा पन्ना प्रमुखों के लिए जो भी जिम्मेदारी दी गई है उसके लिए निष्ठापूर्वक निर्वहन करेंगे। इस अवसर पर नीरा तोमर, जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, उपमहापौर देवेंद्र चौधरी इत्यादि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here