संसद को ठप्प करने के विरोध में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर एक दिन के उपवास पर बैठे

0
421

Faridabad News : कृष्णपाल गुर्जर ने आरोप लगाया कि संसद सत्र बाधित करके विपक्ष ने देश की विकास यात्रा को बाधित किया है। इस बार संसद सत्र में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की जानी थी। कई मुद्दे ऐसे थे जिन पर विचार-विमर्श के बाद उन पर सहमति बनती तो उन्हें पास किया जाता परंतु कांग्रेस व अन्य विपक्षी दलों के चलते संसद का सत्र पूरी तरह से बाधित रहा। विपक्षी दलों द्वारा संसद सत्र को बाधित करने के विरोध में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बीके चौक पर लोकतंत्र बचाओ उपवास किया। उन्होंने सुबह 10 बजे से सायं 5 बजे तक उपवास रखा। इस दौरान अनेक भाजपा नेता भी उनके साथ उपवास के दौरान मौजूद रहे।

संसद सत्र बाधित करने पर आज केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने जिले के बीके चौक पर लोकतंत्र बचाओ उपवास रखा। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने लोकतंत्र का चीरहरण किया है जिसके विरोध में उन्होंने यह उपवास रखा है। उन्होंने कहा कि संसद सत्र जनहित के लिए भी काफी महत्वपूर्ण होता है क्योंकि सत्र में जनहित के मुद्दों पर आवश्यक निर्णय लिए जाते हैं परंतु विपक्षी दलों का जो रवैया संसद सत्र के दौरान रहा है, वह जनहित में नहीं था।

उन्होंने कहा कि गत लोकसभा सत्र में किसानों और गरीबों के हितों की योजनाओं पर विचार-विमर्श किया जाना था परंतु विरोधी पार्टियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा की लोकप्रियता से घबराकर संसद सत्र को बाधित किया। उपवास कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के अलावा, बडख़ल विधानसभा की विधायक सीमा त्रिखा, मेयर सुमन बाला, चेयरमैन अजय गौड़, चेयरमैन धनेश अदलखा, उपमहापौर देवेंद्र चौधरी, डिप्टी मेयर मनमोहन गर्ग, हरियाणा खेल संघ के उपाध्यक्ष दीप भाटिया, जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, जिला उपाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, वार्ड 11 से पार्षद मनोज नासवा, 26 से पार्षद अजय बैसला, वार्ड 19 से पार्षद सतीश चंदीला, व्यापार प्रकोष्ठ से राजन राजन मुथरेजा, अमित आहूजा, विशम्बर भाटिया, अजय डुडेजा तथा अनेक भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here