केंद्रीय राज्यमंत्री ने 24 करोड रुपए की लागत से बनने वाली आरएमसी सड़क का किया शिलान्यास

0
478

Faridabad News : विकास के कार्यों में कोई कमी नहीं रहने दी जा रही है जब से देश में प्रधानमंत्री व प्रदेश में मनोहर लाल ने सत्ता संभाली है तब से पूरे देश व प्रदेश में सबका साथ सबका विकास के तहत विकास कार्य समान रूप से कराए जा रहे हैं। यह विचार गत साय केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने पाली में लगभग 31 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास करने उपरांत जनसभा को संबोधित करते हुए कहे।

इस अवसर पर उनके साथ एन आई टी विधानसभा क्षेत्र के विधायक नगेंदर भड़ाना, फरीदाबाद नगर निगम की महापौर सुमन बाला, पार्षद मनवीर भड़ाना, मुख्य रूप से उपस्थित थे। केंद्रीय मंत्री ने बताया कि देश में व प्रदेश में ईमानदार सरकार है जिन पर आज तक किसी भी मंत्री या विधायक पर कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है ।उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विकास कार्यों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है, व सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य करा रहे हैं। इसी विकास कार्यो की पाली में 24 करोड रुपए की लागत से बनने वाली आरएमसी सड़क जोकि तीन नंबर पुलिया से डबरा, डबरा से गाजीपुर गाजीपुर से नगला तक जाएगी इसी तरह डबरा से पाली तक जाने वाली आईएमसी सड़क जिसकी लागत सात करोड़ है शिलान्यास किया। उन्होंने बताया कि यह सड़कें अगले 6 महीने में बनकर तैयार हो जाएगी । केंद्रीय मंत्री ने बताया कि यह सड़क फोर लाइन बनेंगी जिन पर एलईडी लाइट होंगी। और बराबर में सीवेज की सुविधा होगी। सड़क के दोनों तरफ इंटरलॉकिंग टाइलें लगाई जाएंगी। 87 चौराहों पर हाई मास्क लाइट लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि इस सड़क की मांग दशकों से थी इस सड़क के बन जाने से एनआईटी,बडख़ल, सोहना जाने वाले हजारों लोगों को इसका फायदा होगा।

इस सड़क के बन जाने से यहां की जनता का बहुत फायदा होगा उन्हें जाम से मुक्ति मिलने के साथ साथ तेल की बचत भी होगी ,क्योंकि उन्हें अब तक यह काफी गड्ढे व जाम से होकर निकलना पड़ता था।

उन्होंने कहा कि की प्रधानमंत्री मोदी व मनोहर लाल की जोड़ी ने चारों तरफ इतने विकास कार्य कराए हैं कि विपक्षियों के पास बोलने के लिए कोई शब्द नहीं है ।उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछली सरकारों में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर था। अपने जानने वालों को नौकरियां दी जाती थी लेकिन देश व प्रदेश में अब नौकरियां योग्यता के आधार पर दी जाती है ।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का सपना है कि एक नया भारत व समृद्ध भारत बनाया जाए।
इस अवसर पर उनके साथ भाजपा नेता सतीश फागना, वीरेंद्र डागर , सी एम भड़ाना, श्यामवीर चेयरमैन , रामवीर सिंह, पप्पू सरपंच, सुंदर सरपंच के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here