केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को प्रधानमंत्री राहत कोष में 21 लाख व मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में 21 लाख रुपए के चेक दिए

0
853
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 08 June 2020 : केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए सरकार के साथ अनेक समाज सेवी लोग व संस्थाएं आगे आ रही हैं तथा निरंतर कोविड रिलीफ फंड में दान कर रही हैं। इसी कड़ी में सोमवार को जिला परिषद के फंड से चेयरमैन विनोद चैधरी ने केंद्रीय म़ंत्री को प्रधानमंत्री के फंड में 21 लाख व मुख्यमंत्री कोरोना रिलीफ फंड में 21 लाख रुपए के चेक दिए, तो उन्होंने उनके प्रयासों की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा कि भारतवासी कोरोना के खिलाफ मिलकर लड़ाई लड़ रहे हैं तथा इसे हर हालत में हराकर छोड़ेगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूरी मजबूती के साथ इस दौरान बड़े फैसले लिए। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी प्रदेश में कोरोना के खिलाफ जंग के लिए व्यापक स्तर पर प्रयास किए हैं। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा है कि वह कोविड-19 जैसी खतरनाक महामारी से बचने के लिए सरकार के सभी दिशा निर्देशों की पालन करें तभी वे स्वयं सुरक्षित रहकर प्रदेश और देश को सुरक्षित रख सकते हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को जागरूक रहना होगा तथा सभी जरूरी एहतियात बरतनी होगी, तभी कोरोना को हराना संभव हो पाएगा। सभी लोग सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें व घर पर रहकर बार बार साबुन से हाथ साफ करें, ताकि इस वायरस के चक्र को तोड़ा जा सके। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के लोग मुसीबत के समय सरकार की बढ़-चढ़कर आर्थिक मदद की है। इस मौके पर वरिष्ठ उप मेयर देवेंद्र चौधरी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here