ऑनर किलिंग पीड़ितों के समर्थन में उतरे केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर

0
1149
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : केंद्रीय मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद चौधरी कृष्णपाल गुज्जर ने शनिवार को ऑनर किलिंग मामले में नेहरू कॉलोनी का दौरा किया। एक मुस्लिम युवती से शादी के बाद युवती के परिजनों द्वारा यहां के एक युवक संजय की हत्या कर दी गई थी। गुज्जर ने संजय के परिजनों से मुलाकात की तथा उनको सरकार की तरफ से हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। परिजनों से मुलाकात के दौरान केंद्रीय मंत्री ने साफ कहा कि किसी भी कीमत पर दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ कानून अपना सख्त से सख्त रवैया अपनाएगा।

परिजनों को सांत्वना देते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सरकार से जो भी अधिक से अधिक आर्थिक सहायता संभव हो पाएगी, वह इस परिवार के लिए कराएंगे। साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिलाने का काम भाजपा की सरकार करेगी। उन्होंने संजय की हत्या पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि आरोपी चाहे कोई भी हो और कितने ही प्रभावशाली हों, लेकिन उनके खिलाफ कानून सख्त से सख्त कार्रवाई करेगा। उनके अनुसार आज संजय की हत्या के चारों आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। अब जैसे ही संजय की पत्नी की बरामदगी हो जाएगी। उसके बाद दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

गुज्जर ने पूरे परिवार को सुरक्षा का आश्वासन देते हुए कहा की परिवार और इस कॉलोनी के लोगों को किसी से भी डरने की जरूरत नहीं है। सरकार और प्रशासन पूरी तरह से उनके साथ है और किसी भी असामाजिक तत्व को बख्शा नहीं जाएगा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सरकार और भाजपा पूरी तरह से पीड़ित परिवार के दुख में शामिल है। बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा की संजय की हत्या एक ऐसा निंदनीय अपराध है, जिसकी निंदा की जाए उतना कम है और इस दुख की घड़ी में वह तथा पूरा उनका संगठन पीड़ित परिवार के साथ खड़ा है।
जिला भाजपा अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि जिला भाजपा पूरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ है और संगठन से अपने स्तर पर जो भी जिस प्रकार की भी सहायता परिवार की हो पाएगी। वह जिला भाजपा संगठन करेगा गोपाल शर्मा के अनुसार जिला भाजपा संजय हत्याकांड की कड़े शब्दों में निंदा करता है। इस मौके पर मेयर सुमन बाला, विधायक सीमा त्रिखा, स्थानीय पार्षद मनोज नासवा, भाजपा नेता संजय अरोड़ा,अशोक सोनी, योगेन्द्र सिंह तथा कर्मवीर बैंसला प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here