केंद्रीय मंत्री ने किया बल्लभगढ़ फ्लाईअोवर का उद्घाटन

0
400

Faridabad News : फरीदाबाद के बदरपुर बॉर्डर से पलवल जाना अब आसान हो गया है। लोगों को यहां लगने वाले लंबे जाम से निजात मिल गई है। केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने फरीदाबाद के नेशनल हाईवे नंबर दो पर बल्लभगढ़ पुल का आज पूजा के बाद रिबन काटकर उद्घाटन किया। आज ये फ्लाईअोवर जनता के लिए खोल दिया गया है। उद्घाटन के मौके पर केंद्रीय मंत्री के साथ-साथ दूसरे विधायक और बीजेपी के कई आला नेता

बल्लभगढ़ पुल का आज हवन पूजा करने की शुरुआत के साथ आम जनता के लिए खोलने की औपचारिक शुरुआत हुई। पुल के उद्घाटन की औपचारिकता के बाद केंद्रीय मंत्री ने अपने दल बल के साथ पुल के ऊपर से निकल कर शुरुआत की। पुल के उद्घाटन के मौके पर आए हुए स्थानीय बीजेपी के नेता भी काफी खुश दिखाई दिए और उन्होंने भी BJP की सरकार में लोगों को समर्पित इस नए पुल की शुभकामनाएं दी।

इसके साथ ही बल्लभगढ़ को मिली जाम से मुक्ति को BJP की देन बताया।पुल के उद्घाटन के मौके पर जब केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर से इनेलो के नेता अभय चौटाला के द्वारा लगाए गए आरोपों पर बात की गई तो केंद्रीय मंत्री ने भी कटाक्ष करते हुए कहा छाज तो बोलती ही बोलती है छलनी भी क्या बोले जिसमें की 72 छेद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here