रजत बलाईंड मर्डर के दो आरोपियों को क्राईम ब्रांच डी.एल.एफ ने किया गिरफ्तार

0
2070
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : आपको बताने चले कि दिनांक 28/29.08.2018 की रात सूरजकुंड गुरुग्राम रोड पर रजत नारंग पुत्र वीरेंद्र कुमार नारंग की गोली मारकर हत्या कर दी थी व घटना के बाद आरोपी फरार हो गये थे।
मृतक की मां की शिकायत पर थाना सूरजकुंड में दिनांक 29.08.2018 को मुकदमा न० 579 धारा 302, 364, 404, 34 आई.पी.सी व – 25-54-59 आर्म एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर किया गया था।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उपायुक्त अपराध श्री लोकेंदर सिंह ने आरोपियों को धर-पकड की जिम्मेवारी क्राइम ब्रांच डी.एल.एफ को दी और एक टीम का गठन किया। जो निम्न प्रकार से हैः –

पुलिस टीमः – निरीक्षक नवीन कुमार, उप निरीक्षक ब्रहमप्रकाश ,सहायक उप निरीक्षक कप्तान सिंह, मुख्य सिपाही आनंद, मुख्य सिपाही ईश्वर सिंह, सिपाही अनिल, सिपाही प्रीतम, सिपाही सूरज, सिपाही संदीप (ड्राईवर)।

डी.एल.एफ टीम ने अपने सूत्रों के माध्यम से मेहनत करते हुए आरोपी अमीत व अनिल को आज दिनांक 31.08.18 को गिरफतार करने में सफलता हासिल की।

पूछताछ पर आरोपी अमित ने बताया कि रजत ने पहले ग्रीन फिल्ड में किराए पर दूकान की हुई थी जिसने दूकान का काम बंद कर दिया था। दूकान का सारा सामान 2,50,000 रूपए में मैंने खरीद लिया था। मैं आजकल वह दूकान चला रहा हूँ। रजत सन्नी के साथ ओला कैब चलता था। मैं अनिल के पास उठता बैठता था। अनिल मेरी दूकान पर आ जाता था।

मुझे पता लगा कि रजत कई लडकियों के साथ बातचीत करता था। कुछ दिन पहले रजत ने मुझे अपनी दुकान पर कहा कि तेरी भाभी बहुत सुंदर है। मेरी उससे बातचीत करवा दे इसके बाद रजत ने मेरी भाभी का पीछा करना शुरु कर दिया था।

उसकी यह हरकत मुझे बहुत बुरी लगी और मैने अपने दोस्त अनिल के साथ मिलकर उसको ठिकाने लगाने की योजना बनाई। इस वारदात को अंजाम देने के लिए अनिल 15 दिन पहले 1 देसी कट्टा व 5 रौन्द अलीगढ से लेकर था।

योजना के अनुसार दिनांक 28.08.18 को मैंने रजत को फोन करके पार्टी देने के बहाने से अपनी दूकान पर शाम लगभग 8ः00 बजे बुला लिया। इसके बाद मैंने अनिल को भी अपनी दूकान पर बुला लिया और हम तीनो मेरी बाईक व रजत की स्कूटी से सूरजकुंड गुरुग्राम रोड पर आहते पर ले गये थें। जहाँ हमने बैठकर शराब पी थी।

उसके बाद हम योजना अनुसार घर वापिस चल पड़े रास्ते में अमित ने अपनी मोटरसाईकिल ने सिगरेट पीने के लिए रोड के साथ में रोकी वा रजत नारंग ने भी अपनी स्कूटी रोककर स्कूटी से निचे उतरकर अमित की तरफ आया जो उसी दौरान अमित ने अपना कट्टा निकालकर रजत के सीने में गोली मारी दी।

गोली लगने के बाद रजत रोड के साथ गड्डे में गिर गया था। इसके बावजूद वह उठकर रोड पर आया और हम दोनो के साथ हाथापाई की। उसी दौरान हम दोनो ने मिलकर दौबारा से रजत नारंग को रोड के साथ गड्ढे में धक्का दे दिया। उसके बाद फिर से आरोपी अमित ने कट्टा लोड करके रजत नारंग के सिर में गोली मारी।

आरोपी अनिल ने भी अमित से कट्टा ले लेकर गोली लोड कर रजत पर गोली चलाई। उसके बाद अनिल ने उसके सिर में कट्टे का बट मारा। उसके बाद हम उसकी स्कूटी वही छोड़ कर अपनी बाईक से वहां से फरार हो गये।

आज दिनांक 31.08.2018 को आरोपी अमित को उसके घर ग्रीन फिल्ड कॉलोनी से व आरोपी अनिल को मार्किट सराय सेक्टर 37 फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। जो दोनों आरोपीयान को आज पेश अदालत कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा। रिमांड के दौरान वारदात में प्रयोग कट्टा, मृतक का मोबाईल फोन वा आरोपीयान के कपडे बरामद किए जाएगे।

गिरफ्तार आरोपीयान का विवरणः –
1.अमित कुमार पुत्र धर्मेन्द्र सिंह निवासी मकान न० C 3323, 2nd फ्लोर ग्रीन फिल्ड कॉलोनी थाना सूरजकुंड फरीदाबाद।

2.अनिल उपाध्याय पुत्र विनोद उपाध्याय निवासी मकान मालिक झम्मन गली न० 3 थाना पल्ला फरीदाबाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here