परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा को 1 लाख 34 हजार रूपये से ज्यादा की धनराशि हरियाणा राहत कोष के लिए सौपी गई

0
909
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 18 April 2020 : हरियाणा कोरोना रिलीफ फण्ड में बल्लबगढ़ के लोग कर रहे बढ़ चढ़ कर योगदान। आज शनिवार को भी 1 लाख 34 हजार रूपये से ज्यादा धनराशि परिवहन मंत्री को हरियाणा राहत कोष के लिए सौपी गई।

देश में कोरोना महामारी कोविड-19 के चलते हरियाणा प्रदेश सहित पूरा देश आज आफत में है। जिसके चलते देश का हर नागरिक अलग-अलग तरीकों से देश की सेवा में लग रहा है। कोई  भूखे को खाना खिला रहा है। तो कोई सरकार की आर्थिक रूप से मदद कर रहा है। जिसमें संस्थाएं बढचढ कर आगे आ रही हैं। कुछ लोग अपने वेतन से पैसा दे रहे हैं, तो वहीं आज बल्लभगढ़ वार्ड नंबर 37 शिव कालोनी के मकान नंबर 140 निवासी 82 साल के प्रीतम सिंह पुत्र जेठा सिंह ने अपनी बुढापा पेंशन से 11 हजार एक सौ 11 रुपए हरियाणा के कोरोना रिलीफ फण्ड में दिए। आज सुबह 10:00 बजे ही प्रीतम सिंह सेक्टर- 8 परिवहन मंत्री के कार्यालय पहुंचे। जब उन्हें परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने पूछा कि बाबा क्या काम है, तो प्रीतम सिंह ने कहा कि आज देश प्रदेश में कोरोनावायरस ने कोहराम मचा रखा है।

इससे देश को काफी क्षति हुई है। इसलिए वह भी दुख की इस घड़ी में अपनी बुढ़ापा पेंशन से कुछ रकम राहत कोष में  देने की इच्छा रखते हैं और उन्होंने अपनी जेब से एक चेक निकाला और मंत्री जी सौप दिया जिसमें 11 हजार एक सौ 11 रुपए की राशि भरी हुई थी। परिवहन मन्त्री मूलचंद शर्मा ने बुजर्ग का आशिर्वाद लिया औऱ उन्हें सम्मान के साथ उनके घर तक पहुँचवाया। इसी प्रकार बल्लबगढ़ के रहने वाले ही ईश्वर दयाल और भगवानदास दोनों भाइयों ने एक लाख 2000 रुपए की धनराशि का चैक मंत्री मूलचंद शर्मा को सौंपा। वही पंकज नाम के कर्मचारी ने भी अपने वेतन से 21 हजार रुपए की धनराशि सरकार के राहत कोष में दान की है। परिवहन मंत्री ने दानदाताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि आज सरकार और देश की जनता पर कोरोना वायरस कोविड-19 की आफत आई है, जिसमें सभी सहयोग कर रहे हैं और सभी के प्रयासों से देश में हालात जल्द ही सही हो जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here