परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने अवैध रूप से चल रही बसों को कराया जप्त

0
141

Faridabad News, 18 Jan 2020 : परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज बल्लभगढ़ बस स्टैंड पर अचानक से अपने काफिले को रुकवा कर छापा मारा छापे के दौरान यूपी दिल्ली और फरीदाबाद नंबर की बसों के कागजातों को पुलिस और रोडवेज के अधिकारियों को बुला कर चैक कराया उक्त गाड़ियों के चालको के पास पर्याप्त कागजात नही थे। यह बसें अवैध रूप से चल रही है और ना ही इन पर कोई कागजात में मिले मूलचंद शर्मा ने तुरंत प्रभाव से सातों की सातों बसों को जप्त कर बस स्टैंड के अंदर खड़े करवा दिया।

यह नजारे बल्लबगढ़ के बस स्टैंड का है जहां पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने अचानक अपने काफिले को रुकवा कर बसों के कागजात चेक करने लग गए तो नहीं बसों के कोई कागज मिले और ना ही कोई लाइसेंस मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को आदेश दिया कि इन सभी गाड़ियों को इंपाउंड किया जाए और आगे भविष्य में सरकार को नुकसान ना हो इसके लिए अधिकारियों को सख्त से सख्त आदेश दिए।

बता दें कि जब से मूलचंद शर्मा परिवहन मंत्री बने हैं लगातार एक्शन मोड में दिख रहे हैं बाद गुरुग्राम की करें फरीदाबाद करें या फिर अन्य जिलों की लगातार अवैध रूप से चल रही बसों पर शिकंजा कसे हुए हैं।

उन्होंने बताया कि यह छापा अवैध रूप से बसों पर शिकंजा कसने के लिए मारा गया है मूलचंद शर्मा ने बताया कि 7 अवैध रूप से बसे पकड़ी हैं जिनको तुरंत इन पॉन्ड कर दिया है मूलचंद शर्मा ने बताया कि यदि इस तरीके की अवैध बसे परदेस में चलते रही तो हरियाणा सरकार को हजारों लाखों का चूना लगेगा मूलचंद शर्मा ने अवैध रूप से चला रहे बस चालकों को चेतावनी दी या तो सुधर जाएं नहीं तो आने वाले दिनों में और बड़ी कार्रवाई सरकार करने जा रही है मूलचंद शर्मा ने दिल्ली चुनाव को लेकर कहा कि दिल्ली में भाजपा की सरकार बनेगी और इस बार दिल्ली की जनता ने पूरा मूड बना लिया है, कि भाजपा को जीत दिलाकर रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here