यातायात पुलिस फरीदाबाद द्वारा एन.आई.टी जोन में सडक किनारे खडे खराब (ड़म्प) वाहनों को क्रेन द्वारा उठाया

0
208

Faridabad News : पुलिस आयुक्त डॉ. हनीफ कुरैशी के दिशा निर्देश पर व डी.सी.पी. ट्रैफिक विरेन्द्र विज के ने़त्रत्व में सडक किनारे खडे खराब वाहनों को हटवाने का अभियान चलाया गया है। जिस पर कार्यवाही करते हुए प्रभारी ट्रैफिक एन.आई.टी जोन निरीक्षक मनमोहन की टीम ने एन.आई.टी एरिया में सड़क किनारे खड़े खराब वाहनों को हटवाया।

इस अभियान के तहत बी.के. अस्पताल से लेकर मुल्ला होटल, होटल मैनेजमैंट कॉलेज नियर बडखल झील की दीवार के साथ किनारे खडे खराब वाहनों को, बडखल झील चौक से लेकर पटेल चौक तक, चिमनीबाई धर्मशाला से ई.एस.आई अस्पताल चौक तक, ई.एस.आई चौक से लेकर दो व तीन नं0 चौक, व तिकोना पार्क के आसपास खराब खडी गाडियों से प्रभावित होने वाले यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए कार्यवाही करते हुए अब-तक करीब 70 गाडियों को उठाया/हटवाया गया है। जिसमें से करीब 20 वाहनों को यार्ड में खडी करवाया गया।

बडखल झील चौक के पास होटल मैनेजमैंट कॉलेज की दीवार के साथ-साथ व रोड के किनारे करीब 25-30 खराब खडी गाडिया व डम्प क्रेन को भी हटाया गया है।

डी.सी.पी ट्रैफिक श्री विरेन्द्र विज ने वाहन मालिको को निर्देश दिए है की वह अपने वाहनों को गलत पार्क ना करें। यातयात को सुचारू रूप से चलाने के लिए फरीदाबाद पुलिस का सहयोग करे। यातायात नियमों की उल्लंघना करने पर उनके विरूद्ध यातायात अधिनियम के तहत कानूनी कार्यवाही की जाएगी। यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here