बरोदा उपचुनाव में रंग लाएगी कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व की मेहनत : भारत अशोक अरोड़ा

0
736
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 27 Oct 2020 : बरोदा विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनावों में कांग्रेस प्रत्याशी इन्दुराज नरवाल के समर्थन में प्रचार-प्रसार करने पहुंचे कांग्रेसी नेता भारत अशोक अरोड़ा ने सर्वप्रथम कांग्रेस प्रदेश अध्यक्षा कुमारी शैलजा से आशीर्वाद लिया और उनके के साथ प्रचार अभियान में जुट गए।

भारत अशोक अरोड़ा ने कहा कि बरोदा उपचुनाव में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व की मेहनत रंग लाएगी और भारी मतों से कांग्रेस प्रत्याशी अपनी जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा का असल चेहरा जनता के सामने आ चुका है, अब वह चाहे किसी खिलाड़ी पर दाव लगाए या फिल्म स्टार पर, लोग उनके बहकावे में आने वाले नहीं हैं। कोरोना काल में भाजपा शीर्ष नेतृत्व द्वारा किए गए फैसलों ने आज देश को बहुत पीछे खड़ा कर दिया है। लोग कोरोना से कम, आर्थिक मंदी, भूख एवं बेरोजगारी से अधिक मर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी घोषित किया गया 20 लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज केवल घोषणाओं तक ही सीमित रह गया है। देश भारी आर्थिक मंदी से गुजर रहा है, लोगों को न तो स्वास्थ्य, न शिक्षा और न ही रोजगार में किसी प्रकार की राहत सरकार ने प्रदान की हैं।

श्री अरोड़ा ने कहा कि बरोदा के लोगों के पास यह सुनहरा मौका है, जब वो भाजपा को सच का आइना दिखा दें और यह बता दें कि हरियाणा में अब भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी हैं। भारत अरोड़ा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्षा कुमारी शैलजा के साथ गांव जवाहरा, चिड़ाना, बुटाना, बरोदा आदि में जनसभाओं मे शिरकत करने पहुंचे। इसके अलावा गांव कलेपा में कांग्रेस प्रत्याशी इन्दुराज नरवाल के समर्थन में आयोजित अति पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में भी शिरकत की और कांग्रेस प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here