तिगांव विधानसभा क्षेत्र का हो रहा है सर्वांगीण विकास : राजेश नागर

0
304

​Faridabad News : तिगांव विधानसभा क्षेत्र के सबसे बड़े गांव तिगांव स्थित राठी की पीर के समीप स्थित श्मशान घाट के निर्माण कार्य का शुभारंभ आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहे राजेश नागर ने नारियल फोडक़र विधिवत रुप से किया। श्मशान घाट के निर्माण पर करीब 21 लाख रुपए लागत जाएगी, जिसकी ग्रांट कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल द्वारा प्रदान की गई है। इस अवसर पर ग्रामीणों द्वारा भाजपा नेता राजेश नागर का फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने कहा कि समूचे तिगांव विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य में कोई कोर कसर बाकि नहीं छोड़ी जा रही है, चाहे सडक़ों के निर्माण की बात हो या फिर गांवों में फिरनी, चौपाल, नालियों के अलावा कम्युनिटी सैंटर व गांवों के श्मशान घाटों को पक्का करवाने की बात हो, हर ओर विकास कार्य किए जा रहे है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में तिगांव विधानसभा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास किया जा रहा है।

हरियाणा निर्माण के बाद पहली बार ऐसा हुआ है कि समूचे तिगांव विधानसभा क्षेत्र में चौबीस घण्टे बिजली की आपूर्ति शुरु कर दी गई है, जो एक ऐतिहासिक कदम है वहीं भ्रष्टाचार पर जीरो टोल रेंस की नीति अपनाई गई है। कार्यक्रम में ग्रामीणों ने श्री नागर के समक्ष गांव से संबंधित शिकायतें रखी, जिस पर उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि गांव से राठी का पीर के लिए जाने वाले रास्ते को पक्का करवाया जाएगा। इसके अलावा कोई भी ऐसी समस्या नहीं रहेगी, जिसे पूरा नहीं किया जाए। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि वह विपक्ष के भ्रामक प्रचार के बहकावे में न आए क्योंकि उन्होंने अपने शासनकाल में इसा तिगांव विधानसभा क्षेत्र के लिए कुछ खास करके नहीं दिखाया। उन्होंने कहा कि लोगों के समक्ष झूठी बात करने से काम नहीं चलेगा बल्कि जमीनी स्तर पर कार्य करना होगा, जिसके लिए उन्होंने गांव-गांव जाकर युद्धस्तर पर कार्य छेड़ा हुआ है।

इस मौके पर रघुबीर जैलदार, साहब सिंह नागर, बीडीओ इंद्रपाल, सुरेश नागर, अमन नागर, विरेंद्र नागर, सुरजीत पार्षद, कर्मबीर मेम्बर, विरेंद्र नागर, दीपक पंडित, सुरेंद्र नागर, प्रताप नागर, सतबीर नागर, सुमनपाल नागर, सतप्रकाश, फिरे चंदीला सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here