‘भाजपा सरकार के तीन साल तिगांव क्षेत्र हुआ बेहाल’ जनसभा में खोलेंगे भाजपा के विकास की कलई : ललित नागर

0
1135
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : आगामी 10 दिसंबर को गांव खेड़ीकलां में कांग्रेस की आयोजित होने वाली ‘भाजपा सरकार के तीन साल तिगांव क्षेत्र हुआ बेहाल’ जनसभा की तैयारियों को लेकर आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र के विधायक ललित नागर ने गांव खेड़ीकलां में ग्रामीणों के साथ एक बैठक का आयोजन किया। बैठक में विधायक ललित नागर ने बताया कि इस जनसभा में मुख्यातिथि के रुप में पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह हुड़्डा के सुपुत्र एवं रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा शिरकत करेंगे वहीं पार्टी के कई अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे। उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए जनसभा के आयोजक विधायक ललित नागर ने कहा कि पिछले तीन वर्षाे के भाजपा शासनकाल के दौरान तिगांव विधानसभा क्षेत्र विकास के मामले में कोसों पीछे छूट गया है।

आज क्षेत्र के लोग बिजली, पानी, सडक़ें जैसी बुनियादी सुविधाओं की मार झेल रहे है। उन्होंने कहा कि वह पिछले कई माह से चलो गांव की चौपाल की ओर अभियान के तहत गांव-गांव जाकर लोगों की समस्याएं सुन रहे है और इस दौरान लोगों में भाजपा सरकार के खिलाफ पनप रहे रोष से प्रतीत होता है कि भाजपा सरकार का विकास केवल कागजों तक ही सिमटा हुआ है। श्री नागर ने कहा कि उन्होंने पिछले तीन सालों में क्षेत्र की समस्याओं की आवाज सडक़ से लेकर विधानसभा में पुरजोर तरीके से उठाई है परंतु यह सरकार पूरी तरह से गूंगी-बहरी बनी हुई है और क्षेत्र के विकास की ओर इसका कतई ध्यान नहीं है। उन्होंने कहा कि इस जनसभा के माध्यम से सांसद दीपेंद्र हुड्डा को जहां क्षेत्र की समस्याओं से अवगत करवाया जाएगा वहीं वह भाजपा सरकार की नाकामियों का भी चिटठा खोलेेंगे। उन्होंने कहा कि इस जनसभा को लेकर खेड़ीकलां सहित आसपास के गांवों के लोगों में उत्साह का माहौल बना हुआ है और ग्रामीण सांसद दीपेंद्र हुड्डा के विचारों को सुनने के लिए आतुर दिखाई दे रहे है।

विधायक ललित नागर ने ग्रामीणों से आह्वान किया कि वह अधिक से अधिक संख्या में इस जनसभा में पहुंचकर युवा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के विचारों को सुनकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का काम करें। बैठक में मौजूद ग्रामीणों ने विधायक ललित नागर को हाथ उठाकर विश्वास दिलाया कि इस जनसभा में उनके गांव से हजारों लोग शिरकत करके भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध का झंडा बुलंद करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here