कार्तिक आर्यन का ये वीडियो हुआ इंटरनेट पर वायरल

0
1916
Spread the love
Spread the love
Mumbai News, 01 Nov 2018 : यह एक ज्ञात तथ्य है कि कार्तिक आर्यन ऑन  और ऑफ स्क्रीन दोनों समय काफी मजाकिया  है। सामाजिक और इंडस्ट्री के सभी इवेंट्स पर भी वो हमेशा हस्ते हुए नज़र आते है, और उनके  सामने आने वाले सभी सवालों का सरलता से  जवाब देते है। वह यहां तक कि सभी फोटोग्राफर के भी पसंदीदा भी है और हमेशा उनकी मिलियन डॉलर वाली  मुस्कुराहट से उनका चेहरा चमकता है और हमें अपने एंटीक्स पोज़ के साथ कुछ यादगार तस्वीर देते है। उनके  चारों ओर कभी भी एक सुस्त क्षण नहीं होता, कार्तिक इतने एनर्जेटिक है की चारो और खुशनुमा माहौल बना देते है। लेकिन ऐसा लग रहा  है कि कोई ऐसा व्यक्ति है जिसने कार्तिक आर्यन को शॉक में छोड़ दिया है और कैसे!
सोशल मीडिया पर सुपर-एक्टिव अभिनेता ने अभी अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में हम अपने प्रशंसकों के साथ कार्तिक आर्यन देखते हैं, और उनके प्रशंसक कैमरे में उनके लिए प्रशंसा कर रहे हैं। प्रशंसकों की प्रशंसा करते हुए और एक स्टार-पल पल होने के कारण हमेशा सितारों को आश्चर्यचकित किया और शॉक में चोर दिया है। वीडियो में, आदमी यह कहकर उसकी प्रशंसा करता है कि उसे स्टार से कोई शिकायत नहीं है और वह वास्तव में उम्मीद करता है कि अभिनेता के लम्बे और स्वस्थ जीवन के लिए, लेकिन जब प्रशंशक  कार्तिक आर्यन की पेशाब की प्रशंसा करता है, तो उनकी कविता एक मजेदार मोड़ लेती है। हम आपके लिए मस्ती खराब नहीं करना चाहते हैं, यहां वीडियो देखें।
लिंक – https://www.instagram.com/p/Bpi7ac7By0S/?utm_source=ig_web_copy_link
कार्तिक आर्यन इस प्रशंसक को चकित होकर देखते  हैं और हम भी। हमें यकीन है कि अभिनेता इस प्रशंशा  को कभी नहीं भूल पाएंगे , और इसलिए वो  इसे ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर  करने से ज्यादा खुश थे  और आप विश्वास नहीं करेंगे  कि वीडियो ने 24 घंटों के अंदर 12 मिलियन व्यूज  को पार कर लिया है … ऐसा लगता है जैसे कार्तिक के प्रशंसक इसे लूप पर देख रहे हैं और हंसी के साथ फर्श पर लोटपोट  हो  रहे हैं। वर्तमान में अभिनेता लुका चुप्पी के लिए शूटिंग समाप्त कर दिया और जल्द ही अपनी अगली फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर देंगे । दिलचस्प बात यह है कि यह किरिक पार्टी की रीमेक या इम्तियाज अली की अगली आवाज़ होगी, दोनों दिलचस्प हैं और हमें यकीन है कि अभिनेता अपनी रोकिंग पर्फोमन्स जरूर देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here