प्रेम विवाह के बाद लगाया मौत को गले, सुसाइड नोट में लिखी वजह

0
1028

Gurugram News : गुरुग्राम के बसई एन्क्लेव में प्रेम विवाह कर चुके प्रेमी जोड़े ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पुलिस को वहां से एक सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करवाकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के काजीहद गांव निवासी 25 वर्षीय ऋषिकांत ने अपनी बहन की ननद साधना लव मैरिज कर ली थी। दोनों के परिवार वाले नाराज चल रहे थे, जिसके चलते दोनों का सामाजिक बहिष्कार कर दिया गया था। लगभग डेढ़ साल से दोनों बसई एन्क्लेव में किराए पर रह रहे थे। दोनों इस तरह से रह रहे थे कि आसपास के लोगों को भी उनके बारे में अधिक जानकारी न हो सके।

पुलिस का कहना है कि मौके से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा है कि दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और जुदा नहीं होना चाहते। कमरे की दीवार पर माचिस की तिलियों से दिल बनाकर दोनों ने अपना नाम भी लिख रखा था। सुसाइड नोट में एक मोबाइल नंबर भी है जिससे इनकी पहचान की गई और परिजनों को सूचित किया गया। पुलिस ने कहा है कि साधना करीब 8 माह की गर्भवती थी। दोनों ने एक ही पंखे से लटकर सुसाइड कर दिया। इससे एक साथ तीन की जान चली गई। इनकी मौत में कोई जिम्मेदार मिलता तो कार्रवाई की जाएगी।

हालांकि साधना के घर वालों ने उसकी डेड बॉडी लेने से इंकार कर दिया। पुलिस अधिकारी मानें तो साधना के घर वालों ने तो यहां तक कह डाला, शव लेने की बात तो दूर गुड़गांव भी नहीं आना चाहते। लड़के के परिजन आ रहे हैं और उन्हें भी दोनों के शव सौंप दिए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here