युवती ने किया शोपिंग कॉम्पलैक्स की पांचवीं मंजिल से कूदने का प्रयास

0
1573
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : आपको बताते चलें कि शाम 5:45 पर ASI हुकम सिंह , एसीपी ट्रैफिक ऑफिस में मौजूद थे तो उन्हें सूचना मिली की एक महिला कृष्णा टावर की पांचवी मंजिल पर चढ़ गई है ,,जिसने तुरंत 1091 पर व पुलिस चौकी सेक्टर 11 को सुचित किया। सूचना पाकर एसीपी बलबीर सिंह ऐसे तो सेक्टर 7 दिनेश कुमार चौकी इंचार्ज याकूब एवं महिला थाना बल्लभगढ़ की पुलिस महिला पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे ।

एसीपी बलबीर सिंह स्वयं टावर पर चढ़े और मनोवैज्ञानिक तरीके से बात करते हुए युवती को समझा कर नीचे उतारा। इस सारे प्रकरण में ट्रैफिक पुलिस, फायर ब्रिगेड, एंबुलेंस एनजीओ की महिला अलका और महिला थाना पुलिस का काफी योगदान रहा। महिला को टावर से नीचे उतार कर बीके हॉस्पिटल में ले जाया गया है महिला सुरक्षित है।

आपको बता दें कि भगत सिंह कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय युवती b.a. सेकंड ईयर तक पढ़ी है। उसके पिता को पैरालाइसिस होने और फाइनैंशल परिस्थिति खराब होने की वजह से आगे की पढ़ाई नहीं कर सकी।

अब पिछले करीब 6 महीने से रणवीर सिंह फाइनेंस कंपनी में काम करना शुरू किया था,,,, युवती के परिवार व फाइनेंस कंपनी के मालिक के परिवार वाले भी विरोध करते थे,, फाइनेंस कंपनी के मालिक रणवीर सिंह के परिवार वाले उधर युवती के परिवार वाले भी मना करते थे कि तुम वहां नौकरी मत करो।

युवती के 164 सीआरपीसी के बयान जज साहब के सम्मुख कराये गये,,, जिसमें उसने जज साहब को बताया कि वह बी ए० सेकंड ईयर में थी और उनको तीन सब्जेक्ट में कंपार्टमेंट थी जिसकी वजह से वह तनाव में थी।
और आज टावर से कूदने का प्रयास कर रही थी लेकिन पुलिस ने पहुंच कर मुझे ऐसा करने से रोका और मेरी जान बचाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here