पेट्रोल में मिला पानी, पंप पर लोगों ने जमकर किया हंगामा

0
963
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 07 Oct 2018 : सैनिक कालोनी और आस-पास के इलाकों में रहने वाले कुछ लोगों के वाहनों में पिछले कुछ दिनों परेशानी आ रही थी। जांच करवाने पर पता चला कि वाहनों में पानी मिला पेट्रोल डाला गया है। पता चलते ही इस तरह के लोग सैनिक कालोनी के पास स्थित एक पेट्रोल पंप पर पहुंचे और जमकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया। लोगों का आरोप था कि वे इसी पंप से पेट्रोल डलवाते हैं। पंप संचालक पेट्रोल में पानी मिला कर बेच रहे हैं। हंगामे की सूचना मिलने पर थोड़ी ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया और कार्रवाई का आश्वासन दिया।

सूत्रों के मुताबिक शनिवार रात को करीब नौ बजे के आस-पास सैनिक कालोनी के पास स्थित एक पेट्रोल पंप पर एक युवक बोतल में पेट्रोल लेकर आया और कर्मचारियों पर मिलावटी पेट्रोल बेचने का आरोप लगाने लगा। जिसे लेकर युवक और पंप कर्मियों के बीच गर्मागर्मी होने लगी। थोड़ी ही देर में अन्य कई लोग पंप पर पहुंचकर इसी तरह का आरोप लगाने लगे। पीडि़तों ने पेट्रोल पंप पर जमकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया।

गुस्साए लोगों का कहना था कि वे इसी पेट्रोल पंप से अपनी गाडिय़ों में तेल डलवाते है। अब मिलावटी पेट्रोल डाले जाने की वजह से उनकी गाडिय़ां खराब हो गई हैं। कई लोगों का कहना था कि उनकी गाडिय़ों के इंजन तक सीज हो गए हैं। जबकि पंप के कर्मचारी मिलावट करने की बात को सिरे से नकार रहे थे। उसी दौरान किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। थोड़ी ही देर में पुलिस कर्मचारी पेट्रोल पंप पर पहुंच गए और गुस्साए लोगों को समझाने के प्रयास करने लगे।

गुस्साए लोग पेट्रोल पंप को सील करने और संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग करने लगे। पुलिस ने उन्हें किसी तरह समझा-बुझा कर शांत किया। पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया कि मामले की जांच के बाद यदि पेट्रोल पंप संचालक दोषी पाए जाते हैं, तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here