बैंक अधिकारी को मातृशोक, केंद्रीय मंत्री सहित कांग्रेस विधायक दलाल ने दी श्रद्धांजलि

0
312

Faridabad News : दा हरियाणा कॉपरेटिव ग्रामीण बैंक के वरिष्ठ अधिकारी देवेंद्र चौहान की माताजी श्रीमति हरदम प्यारी का 22 नवंबर को निधन हो गया। जिला पलवल के गांव छज्जूनगर के रहने वाले देवेंद्र चौहान हरियाणा सरकार के उपक्रम दा हरियाणा कॉपरेटिव बैंक में बैतोर वरिष्ठ अधिकारी नियुक्त हैं। स्वर्गीय हरदम प्यारी अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गई हैं। उनके परिवार से अनेक लोग सरकारी नौकरियों में हैं तो उनके जेठ गंगालाल कई वर्षों तक गांव के पंच रहे हैं।

सोमवार को केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, पूर्व मंत्री एवं पलवल के विधायक करण दलाल, मु यमंत्री के राजनैतिक सलाहकार दीपक मंगला एवं राजपाल नागर ने गांव छज्जूनगर में पहुंचकर स्वर्गीय हरदम प्यारी देवी को श्रद्धांजलि अर्पित करी।

इस अवसर पर शोक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि स्वर्गीय हरदम प्यारी देवी ने अपने परिवार की बेहतर तरीके से परवरिश की है। यही वजह है कि आज उनका पूरा परिवार समाज के लिए आदर्श कायम कर रहा है।

सरकारी नौकरियों के साथ साथ इस परिवार के लोग समाज सेवा व राजनीति के माध्यम से भी सेवा के कार्यों में लगे हुए हैं। श्रीमति हरदम प्यारी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए सभी ने कहा कि गांव के लोग उनके आर्दर्शों को हमेशा याद रखेंगे।

वहीं हरियाणा सरकार में चेयरमैन धनेश अदलक्खा ने भी स्वर्गीय हरदम प्यारी देवी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। यहां बता दें कि स्वर्गीय श्रीमति हरदम प्यारी देवी के शोक सभा (तेहरवीं) गांव छज्जूनगर में स्थित जमनालाल चौहान फार्म हाऊस में रविवार 2 दिसंबर को रखी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here