देश का गौरव है महारानी पद्मावती : राजेश रावत

0
1127
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : क्षत्रिय सभा बल्लभगढ़ के अध्यक्ष राजेश रावत ने कहा है कि महारानी पद्मावती का गौरवशाली इतिहास रहा है और आज भी हिन्दू समाज उन्हें आदर एवं सम्मान के साथ याद करता है परंतु कुछ स्वार्थी लोग व्यवसायिक हितों के लिए उनके जीवन का गलत चित्रण करके उनकी छवि धूमिल करने का कुप्रयास कर रहे है, जिसे किसी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा। श्री रावत सेक्टर-19 स्थित अग्रवाल सेवा सदन में मेक इन इंडिया के तहत आईविंस कंपनी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे।

श्री रावत ने फिल्मकारों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इतिहास को तोड़-मरोड़ कर पेश करना गलत है और किसी भी समाज व धर्म की भावनाओं को आहत करने का किसी को हक नहीं है। उन्होंने कहा कि महारानी पद्मावती की वीरता की गाथाएं जगजाहिर है, ऐसे में उनके गलत चित्रण को फिल्म के माध्यम से लोगों को दिखाकर गुमराह करना पूरी तरह से गलत है, जिसे क्षत्रिय समाज किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा। इस मौके पर आई विंस कंपनी के प्रबंध निदेशक आनंद सिंह ने श्री रावत का कार्यक्रम में आने पर जोरदार स्वागत किया।

अपने संबोधन में राजेश रावत ने कहा कि स्वदेशी निर्मित उपकरण अपनाकर हम अपने देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करें और इसके लिए सभी देशवासियों का दायित्व बनता है कि वह इसे पूरा करने में अपना दायित्व निभाएं। उन्होने आईविंस के 7 प्रदेशों में विस्तार पर खुशी जाहिर की और उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम में उनके साथ क्षत्रिय सभा बल्लभगढ़ निर्माण कमेटी के चेयरमैन देव कुमार भाटी, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा युवा के प्रदेशाध्यक्ष विनय भाटी ने भी शिरकत की। समाज में उत्कृष्ट कार्य करने पर राजेश रावत को ‘पर्सनल्टी ऑफ द ईयर’ के खिताब से भी नवाजा गया। इस मौके पर आनंद सिंह, मनोज सिंह, विनोद सिंह, अभिनव चौधरी, विशाखा जैन, महिपाल सिंह, एपी सिंह, टीपी सिंह आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here