हरियाणा में अगली सरकार लोकतंत्र सुरक्षा मंत्र की होगी : राजकुमार सैनी

0
370

Faridabad News : भूपेन्द्र हुड्डा और चौटाला पर निशाना साधते हुए लोकतंत्र सुरक्षा मंच के अध्यक्ष और कुरूक्षेत्र सांसद राजकुमार ने कहा कि चौटाला और हुड्डा परिवार का मुकाबला नहीं कर सकते हैं। ये दोनों बड़े परिवार लोगों का गुलामों की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं। वहीं संसद में राहुल की आंखमिचौली को उन्होंने नोटंकियां अंदाज बताया कहा कि उन्होंने खुद कहा था कि लोग उन्हें पप्पू कहते हैं। उन्होंने अपने आपको ठीक समझ लिया है। सांसद सैनी गांव फतेहपुर बिल्लौच में मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी खेमचंद पहलवान द्वारा समानता सम्मेलन एवं जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। भारी बारिश के बावजूद भी लोग सैनी को सुनने के लिए जनसभा स्थल पर डटे रहे।

सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि उन्होंने कभी किसी समाज पर टिप्पणी नहीं की है हां मगर उन्होंने मुख्यमंत्रियों को नहीं बख्सा है, क्योंकि वह कभी समानता की बात नहीं करते हैं। वह चाहते हैं प्रदेश में समानता लागू हो। जिसके लिये वह अगस्त में पानीपत से समानता की चौथी लडाई शुरू करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि व्यवस्था ठीक करना नेताओं का धर्म होना चाहिये, मगर नेताओं ने एक-एक घर में 10-10 लोगों को नौकरी दे दी। उन्होंने साफ किया है कि वह किसी भी पार्टी से बिना गठबंधन किये 10 लोकसभा सीटों पर और 90 विधानसभाओं में अपने प्रत्याशी उतारेंगे।
सैनी ने दावा किया कि हरियाणा में अगली सरकार लोकतंत्र सुरक्षा मंत्र की होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की न नीति है और न नियत है और देश के हालात इतने खराब है कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भाजपा की टिकट पर चुनाव लडऩे वाले 90 प्रतिशत उम्मीदवार चुनाव हारेंगे।

उन्होंने विश्वास जताया कि प्रदेश की 35 बिरादरी एकजुट है और वो आपके लोकतंत्र सुरक्षा मंच की ओर नजरें गड़ाए बैठी है। क्योंकि प्रदेश में भाजपा के गुंडाराज पर लगाम लगाने का काम लोकतंत्र सुरक्षा मंच के कार्यकर्ताओं ने किया है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के रुप में जेल की सलाखों के पीछे सजा काट रहे कुछ राजनेता फिर से प्रदेश की बागडोर संभालने केे हसीन सपने देख रहे है, लेकिन जनता ऐसे लोगों को पहले भी दुत्कार चुकी है और फिर दुत्कार देगी। लोकतंत्र सुरक्षा मंच के बढ़ते जनाधार को देखते हुए कांग्रेस से जुड़े धर्मेन्द्र शर्मा और हेमेन्द्र शर्मा ने आज कांग्रेस पार्टी को अलविदा करते हुए मंच का दामन थाम लिया।

उन्होंने साहूपुरा में पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन किया और गांव नीमका में कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित सभा को भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर हल्का अध्यक्ष तिगांव दयानंद नागर, एससी/एसटी सैल के प्रदेशाध्यक्ष जितेन्द्र चंदेलिया, मनोज भाटी जिलाध्यक्ष, सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता ओमबीर गुर्जर, रिटायर्ड प्रिंसीपल एसके गर्ग, पूर्व सरपंच राकेश गर्ग, सुखदेव सैनी, कोहली समाज के प्रधान रूपी पहलवान, धर्मवीर जांगड़ा, पूर्व सरपंच रामजीलाल, हरिओम सैनी, राधेलाल सैनी, वैश्य समाज हरियाणा के प्रधान विक्रांत गुप्ता, जेके गर्ग राजनैतिक सलाहार, पूर्व सरपंच गंगादान निहानिया, धर्मवीर यादव, पृथला हल्का अध्यक्ष जीतू, सुमेेर सैनी सहित सैकड़ों मंच से जुड़े पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here