दिन पर दिन हो रही अपराधिक घटनाओं के विरोध में पुलिस कमिशन को सौंपा ज्ञापन

0
858
Spread the love
Spread the love

Faridabad News :  बल्लभगढ़ क्षेत्र में दिन पर दिन हो रही अपराधिक घटनाओं में हो रही बढ़ोतरी के विरोध में आज क्षेत्र के पार्षद दीपक चौधरी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल फरीदाबाद पुलिस कमिशन डा. हनीफ कुरैशी से मिला एवं उन्हें ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर दीपक चौधरी ने पुलिस कमिशन डा. करुैशी को अवगत कराते हुए कहा कि बल्लभगढ़ शहर में पिछले कुछ समय से अपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी हो गयी है जिससे बल्लभगढ़ क्षेत्रवासी भय के माहौल में जी रहे है। व्यापारी सहित आम जन इन अपराधिक घटनाओं से पूरी तरह से खौफजदा है।

उन्होंने कहा कि बल्लभगढ बस अड्डा मार्किट में हुई चोरी, भगत सिंह कालोनी व्यापारी को गोली चलाने की घटना और अब चावला कालोनी में रात को एक साथ तीन दुकानो में चोरी व बल्लभगढ कालोनी में बदमाशो द्वारा गोली चलाकर वारदात को अंजाम देना जैसी कई घटनाओं से बल्लभगढ़ पूरी तरह से थर्रा चुका है और जनता अब काफी परेशान है। इसीलिए क्षेत्र का प्रतिनिधिमंडल आज आपसे मिलने आया है और आपसे अपील करता है कि इन अपराधिक घटनाओं पर जल्द से जल्द काबू पाया जाये एवं क्षेत्र में अधिक पुलिस तैनात की जाये और रात हो या दिन पुलिस की गश्त होनी चाहिए ताकि अपराधिक के हौसले ना बढ़ पाये।  दीपक चौधरी सहित क्षेत्रवासियों ने कहा कि पुलिस प्रशासन की लापरवाही के कारण बल्लभगढ़ शहर की जनता अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रही है। उन्होंने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि आप हमारीइस मांग को पूरा करते हुए बल्लभगढ में अमन व शान्ति कायम करवाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे।

पुलिस कमिशनर से आये हुए प्रतिनिधिमंडल की बात सुनकर पूर्ण आश्वासन दिया कि वह जल्द ही इन सभी मामलो का पर्दाफाश करके अपराधिक को धरदबोचेंगे एवं उन्हें कड़ी से कडी कानूनी सजा भी दिलायेंगे। उन्होंने आश्वासन दिया कि इसके लिए जल्द से जल्द कार्यवाही की जाएगी व स्थानीय चौकी में अधिकारियों की संख्या को भी बढ़ाया जाएगा ताकि जनता को आगे कभी इस तरह की परेशानी का सामना न करना पड़ा और इसके साथ जनता भी अपने आप को सुरक्षित महसूस करे। प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से रामअवतार गुप्ता, ईश्वर सिंह, राजकुमार भारद्वाज, कृष कुमार गुप्ता, धर्मबीर मंगला, सुनील जैन, हैरम सिंग, जयभगवान पंडित, देव धारीवाल सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here