सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच में पहुंचाना मुख्य उद्देश्य : कृष्णपाल गुर्जर

0
1294
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 20 Oct 2018 : सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर व बल्लबगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा ने गत साय बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के वार्ड न- 40 में भाजपा सेवा संकल्प पद यात्रा की शुरुआत अज्जी कॉलोनी से की जो कि विष्णु कॉलोनी, सुभाष कॉलोनी, हरी विहार होते हुए सूबेदार कॉलोनी में संपन्न हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री मनोहर लाल के निर्देशानुसार भाजपा के सभी सांसद, विधायक और मंत्रियों को राष्ट्रपिता महात्मा गांधीजी की 150वी जयंती पर अपने निर्वाचन क्षेत्र में 2 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक पैदल पद यात्रा कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी-मनोहर कि सरकार सबका साथ सबका विकास की नीति के तहत कार्य कर रही है। इससे हर आम आदमी को राहत मिल रही है उन्होंने कहा कि यह पहली सरकार है जिसमें हर वर्ग सरकार की योजनाओं से फायदा ले रहा है। उन्होंने कहा कि इस यात्रा द्वारा जनता के बीच में जाकर सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच में पहुंचाना मुख्य उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ में जितने विकास कार्य बल्लमगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा ने कराये हैं इतने विकास कार्य पहले 48 वर्षों में कभी नहीं हुए। उन्होंने कहा कि आपका विधायक हमेशा आपके बीच में आपके सुख दुख में हमेशा साथ रहता है।

विधायक और केंद्रीय मंत्री का वार्ड न- 40 के निवासियों ने जगह- जगह पदयात्रा को रोककर फूल मालाओं और पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया । इस मौके पर उपस्थित जन समूह को सम्बोधित करते हुए बल्लमगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा कि ने केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के तथा क्षेत्र में किये गए विकास कार्यों (मुख्यमंत्री की घोषणा) के बारे में अवगत कराते हुए कहा की भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास की नीति पर कार्य कर रही है विकास कार्यों को गरीब की झोंपड़ी के अंतिम कोने तक पहुंचाया जायेगा उन्होंने लोगो से कहा कि अगर विकास से सम्बंधित कोई मांग (पानी, सीवर, बिजली) उनके मन में है तो बेझिझक बताएं लोगो ने अपनी समस्याएं विधायक को बताई जिन्हें उन्होंने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को निवारण करने के निर्देश दिए I

इस अवसर पर जिला भाजपा उपाध्यक्ष मानसिंह निगरानी कमेटी के चैयरमेन महावीर सैनी, पार्षद सविता तंवर, हरप्रसाद गौड़, भाजपा मंडल अध्यक्ष अरुण दिवेदी, भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष राजकुमार, प्रेम मदान, बिल्लू पहलवान, राकेश गुजर, बुद्धा सैनी, महेश मालवीय, पारस जैन, दर्शन, कौशल, चन्दर सेन, जगत सिंह भूरा, पूर्व पार्षद कमल यादव,अब्दुल हामिद मैनेजर, सतीश गर्ग, हबीब प्रधान, रमेश तोमर, राम प्रकाश सेठी, चंदरपाल, सतवीर शर्मा तथा सैकड़ों कि संख्या में पार्टी के कार्यकर्त्ता और पदाधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here