नोटबंदी का निर्णय ऐतिहासिक व देशहित में था : देवेन्द्र चौधरी

0
305

Faridabad News : नोटबंदी का एक वर्ष पूरा होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भ्रष्टाचार और कालाधन विरोध दिवस के रूप में सैक्टर-31 सामुदायिक भवन में मनाया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला महामंत्री एवं वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी ने की।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा लिया गया यह निर्णय ऐतिहासिक व देशहित में था, नोटबंदी से न सिर्फ कालाधरन रखने वालो की बल्कि आंतकवाद पर भी करारी चोअ पहुंची है। उनहोंने कहा कि वही इस नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था भी मजबूत हुई है। इस अवसर पर उन्होने उपस्थितजनों को केश लैस व्यवस्था की भी जानकारी दी।

उन्होने कहा नोटबंदी ने देश को एक नई दिशा दी जिसका पूरा श्रेय माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को जाता है जिनके मार्गदर्शन में भाजपा सरकार आयी और देश व प्रदेश में सफलता की बुलंदियों को छुआ है। उन्होंने कहा कि इस नोटबंदी से जहां भ्रष्टाचार पूरी तरह से समाप्त हो गया वही देश को लूटने व खसोटने वालों पर भी पूरी तरह से प्रतिबंध लग चुका है। उन्होंने कहा कि कुछ स्वार्थी लोग अपने निजीस्वार्थ के चलते कालेधन को एकत्रित कर भ्रष्टाचार में लगा रहे थे जिस पर पूरी तरह से रोक लग गयी है। उन्होंने कहा कि इस नोटबंदी से आम जन को लाभ मिला है और जनता खुश भी है जिसका जीता जागता परिणाम यही है कि नोटबंदी का एक वर्ष पूरी तरह से सफल्तापूर्वक बीता है और जनता ने इसे स्वीकार भी किया है।

इस बैठक में मुख्य रूप से पार्षद अजय बैंसला, पूर्व पार्षद एवं प्रदेश सुशासन समिति के सदस्य व पूर्व पार्षद ओम प्रकाश रक्षवाल,जितेन्द्र यादव, जिला सचिव मदन पुजारा, मण्डल अध्यक्ष विरेन्द्र यादव, मनोज वशिष्ठ, सत्यवीर नागर, अनिल नागर, मीना पाण्डे, रमदन पुजारा, राजेश चौधरी, राजबाला, मुकेश तोमर, रवि भडाना सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here