भाजपा सरकार की योजना का लाभ हर गरीब व जरूरतमंद तक पहुंचा है : कृष्ण पाल गुर्जर

0
689

Faridabad News, 15 April 2019 : पृथला विधानसभा क्षेत्र स्थित गांव सीकरी में पन्ना प्रमुख सम्मेलन का भाजपा लोकसभा उम्मीदवार कृष्णपाल गूर्जर, जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, जिला महामंत्री सोहनपाल छौकर ने दीप प्रज्जविलत कर शुभारंभ किया। इस मौके पर उपस्थित गांव की सरदारी ने श्री गूर्जर का पगडी पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

इस मौके पर श्री गूर्जर ने कहा कि पन्ना प्रमुखो की जीत के तभी हो सकती है जब लोकतंत्र के इस महापर्व पर हरियाणा की दसो लोकसभा जीतने के लिए हमें बूथ स्तर पर मजबूती से कार्य करना होगा। उन्होंने विपक्षी पार्टियों ने केवल भ्रष्टाचार के माध्यम से लोगों के हको को छीनने का काम किया है परंतु भाजपा ने हर वर्ग, हर समुदाय को साथ लेकर चलने एवं उसे अधिक से अधिक लाभ पहुंचाने का काम किया है। श्री गूर्जर ने कहा कि भाजपा सरकार की योजना का लाभ हर गरीब व जरूरतमंद तक पहुंचा है और प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कुशल नेतृत्व में देश प्रदेश ने बुलंदियों को छुआ है जो किसी से छिपा नही है।

उन्होंने पन्ना प्रमुखों से अपील की कि वह अपने अपने बूथ के प्रत्येक घर में जाकर वोट मांगे। साथ ही उन लोगों को सरकार की योजनाओं के बारे में बताये और उन्हें कितनी योजनाओं का लाभ मिल रहा है इसकी भी जानकारी ले। उन्होंने आव्हान किया कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के सभी पन्ना प्रमुखो को अपना अपना बूथ जितवाना है। यदि हम बूथ जीत गये तो हम चुनाव भी जीत गये यह मेरा दावा है।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा व सोहनपाल सिंह ने संयुक्त रूप से कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मेादी भारत को उसका गौरव लौटने पूरी तरह से कामयाब हुए है जिसके कारण विपक्षियों के मुंह पर ताला लग चुका है और देश व प्रदेश में भी विपक्ष नाम की चीज ही नहीं है। उन्होंने भी पन्ना प्रमुखों से कहा कि वह एकजुट और मजबूती से पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाकर पांच सालो में केद्र व प्रदेश सरकार द्वारा शुरू की गयी जनहितैषी योजनाओं के बारे में जागरूक करे ताकि 12 मई को लोग अधिक से अधिक मतदान करके भाजपा को विजयी दिलवा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here