बहुचर्चित बार डांसर मर्डर के आरोपी भारी मात्रा में अवैध हथियारो सहित क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 के हत्थे चढ़े

0
1302
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 23 Feb 2019 : अपराध और अपराधियों पर रोकथाम लगाने के संबंध में पुलिस आयुक्त श्री संजीव कुमार द्वारा दिए गए निर्देश पर डीसीपी क्राइम  लोकेंद्र सिंह के मार्गदर्शन व एसीपी क्राइम अनिल कुमार के नेतृत्व मैं कार्य करते हुए प्रभारी विमल कुमार और उसकी टीम ने कल देर रात सेक्टर 17 बाईपास से 5 आरोपियों को हत्या व डकैती की योजना के आरोप में किया गिरफ्तार।
आरोपी पलवल निवासी अंकित का मर्डर करने की योजना बना रहे थे।
पैसा कमाने के लिए अपराध करने से अपराधी बाज नही आ रहे। वही फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम लगातार अपराधो को सुलझा कर आये दिन कुख्यात अपराधियों की धर पकड़ में लगी हुई है। इसी कड़ी के चलते क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 की टीम ने एक ऐसे गैंग को धर दबोचा है जिसके सरगना जेल में बैठे गैंग को सक्रिय रखते है।
आरोपियों से पूछताछ के दौरान पता लगा साइबर सिटी गुरुग्राम में पिछले दिनों हुए बार डासंर की हत्या काण्ड की गुथी सुलझ गई है। जैसा की आपको पहले से विदित है कि मरने वाली लड़की  व संदीप निवासी तिगांव दोनों एक ही बार में काम करते थे जहा पर दोनों की मुलाक़ात हुई थी। काल्पनिक नाम नेहा ने संदीप के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया था।
आरोपी संदीप चाहता था की वह लडकी उसके खिलाफ गवाही न दे और केस वापिस ले ले। जो कि लड़की ने मना कर दिया इसी कारण सन्दीप उर्फ़ डागा ने अपने दोस्त महेंदर निवासी बेढा पट्टी होडल के साथ मिलकर नेहा की गोली मारकर हत्या कर दी थी।
पकडे गए पांच आरोपियों ने खुलासा किया है की उनके गैंग का सरगना अपराधी हरेंदर उर्फ़ ह्ररु, नीरज फरीदपुर, व् टेकचंद खेडी जो कई सालो से जेल में बंद है । गैंग के मुखिया महेंदर निवासी बेढा पट्टी , व् संदीप उर्फ़ डागा निवासी तिगांव फरीदाबाद ने बतलाया की हरेंदर उर्फ़ ह्ररु निवासी बेढा पट्टी पर अंकित निवासी धामाका के पिता को जान से मारने के जुर्म में भोंडसी जेल में बंद है।
हरेंदर उर्फ़ ह्ररु अब अंकित को भी जान से मरवाना चाहता था जिसके लिए उसने अपने जेल में बंद साथियो नीरज फरीदपुर , व् टेकचंद खेडी के साथ योजना बनाई और अंकित निवासी धामाका को मारने का काम हमें सोप दिया था ।
और इसी वारदात को अंजाम देने के लिए अवैध हथियार भगोडे कुख्यात सचिन निवासी खेडी ने उपलब्ध करवाए , जो वारदात को अंजाम देने से पहले ही हमें पकड लिया गया।
वारदात का तरीका :- पकडे गए गैंग के मुख्य आरोपियों ने पूछताछ पर बतलाया है की हम अपने साथियो के साथ मिलकर किसी भी अपराध को अंजाम देने के लिए अवैध हथियारों , चोरी व् लुट की गाडियों इत्यादि का सहारा लेते थे , सुनसान जगह पर अकेले व्यक्ति को देखकर उसे लुट लेते थे व् वहा से फरार हो जाते थे लुटे गए पैसे को खाने पिने व् गुप्त स्थान पर छपने के लिए खर्च करते थे ।
गिरफ्तार किये गए आरोपी :-
1. संदीप उर्फ डागा पुत्र ओमप्रकाश निवासी तिगांव थाना तिगांव जिला फरीदाबाद
2. महेंद्र पुत्र आसाराम निवासी गांव बेटा पट्टी थाना होडल जिला पलवल
3. आकाश पुत्र सोमेश निवासी गाँव कुराली थाना तिगांव जिला फरीदाबाद
4. अजय पुत्र प्रमोद निवासी गांव चिरसी थाना तिगांव जिला फरीदाबाद
5. राहुल उर्फ समीर पुत्र यामीन निवासी गली नंबर 1 हरिनगर भारत कॉलोनी नहर पर थाना खेड़ी पुल फरीदाबाद
आरोपियों  से सुलझाई गई वारदात :
 बहुचर्चित गुरुग्राम नेहा मर्डर की वारदात
 पलवल से स्कॉर्पियो गाडी लुट की वारदात
 पलवल से स्विफ्ट गाडी लुट की वारदात
 इफ्को चोक गुरुग्राम से 25 हजार की लुट की वारदात
 शंकर चोक गुरुग्राम से 25 हजार की लुट की वारदात
 दिल्ली से बुलेट मोटर साइकिल की लुट
 इसके अलावा भी आरोपियों ने गुरुग्राम से करीब 1 दर्जन लुट की वारदातो को अंजाम दे रखा है
बरामदगी :
1. 3 देशी कट्टे,
2. 1 जिन्दा राउंड
3. 1 चाक़ू
4. एक गुप्ती।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के अनुसार आरोपियों को आज कोर्ट में पेश करके पेश किया गया जहां से संदीप महेंद्र और राहुल को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है पुलिस रिमांड के दौरान इनसे और वारदातों के बारे में पूछताछ की जाएगी बाकी दो आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.
आरोपियो का अपराध क्षेत्र गुड़गांव और पलवल रहा है जहां पर अपनी वारदातों को अंजाम देत रहेे हैं । इस संबंध में गुड़गांव व पलवल पुलिस को सूचित कर दिया गया है । जहां से इन अपराधियों के बारे में और रिकॉर्ड लिए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here