सिकंदरपुर में आयोजित किया गया ‘एक शाम बच्चों के नाम’ मुहिम का 38वाँ सत्र

0
188

Gurugram News : रविवार की संध्या को मदद भावना से प्रेरित मुहिम एक शाम बच्चों के नाम के 38 वें सत्र का आयोजन गुरुग्राम के सिकंदरपुर स्थित शिव मंदिर के परिसर में किया। इस कार्यक्रम में 48 बच्चे सत्र मे भाग लेकर लाभान्वित हुए। टीम के सदस्य लकी का जन्मदिन आज बच्चों के साथ मिलकर मनाया गया जिस से समाज की युवा पीढ़ी को एक नवीन संदेश दिया गया। इस अवसर पर बच्चों ने विभिन्न क्रियाकलापो में प्रतिभाग किया।

इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य संयोजक रोहित व लकी ने बच्चों को पेय पदार्थ व खाद्य सामग्री वितरित की और सभी बच्चों ने लकी को जन्मदिन की शुभकामनायें दी। कार्यक्रम के सहसंयोजक अर्जुन यादव ने बच्चों का रुख़ शिक्षा की ओर मोड़ते हुए उन्हें अंग्रेज़ी विषय का ज्ञान कराया।

मुहिम के संस्थापक सौरभ कुमार ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सबसे पहले लकी की जन्मदिन की शुभकामनायें दी व बताया अभी कुछ दिन पहले मुहिम के सदस्य पंकज भारद्वाज ने भी अपना जन्मदिन बच्चों के साथ मनाकर एक मिशाल पेश की थी उसी कढ़ी में लकी ने भी अपना जन्मदिन बच्चों के साथ मनाया। आज के युवा की सोच मे बदलाव शुरू हो चुका है लोग समाज के महत्व को समझने लगे है। इस अवसर पर कुछ बच्चों के परिजन आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here