सैक्टर -3 निवासी युवती का हत्यारा आरोपी थाना सैक्टर-8 ने दबोचा

0
948
Spread the love
Spread the love

Faridabad News. 20 May 2019: आपको बताते चले कि दिनांक 17.05.2019 को सैक्टर-3 में हुआ था मर्डर। श्रीमान संजय कुमार पुलिस आयुक्त महोदय ने मामले को गंभीरता को देखते हुए पुलिस उपायुक्त, अपराध, श्री राजेश कुमार को आरोपीयों के धर पकड़ के निर्देश दिये थे जिसके फल स्वरूप पुलिस उपायुक्त, अपराध, ने तीन टीमों को गठित किया गया जिसमें दो टीम क्राईम ब्रान्च व एक टीम सैक्टर-8 थाना की टीम शामिल थी।

तीनों टीमों ने अलग अलग बिन्दु पर तेजी से कार्य करते हुए आरोपीयों की धर पकड़ं में जुटी।
एक टीम के द्वारा मृतक लडकी के स्कुल, टयूशन सैन्टर व कोचिगं सैन्टर, व सहेलियो से पुछताछ की गई।

दुसरी टीम द्वारा सी0सी0टी0वी0 की फुटैज चैक करके पुरानी संदिग्ध आरोपीयों से पुछताछ की गई।

तीसरी टीम के द्वारा उस ईलाके में आने जाने वाले आटो चालको व पड़ोसीयों व मार्केट में आरोपीयों का हुलीया देखाकर पुछताछ की गई।

सी0सी0टी0वी0 फुटैज के आधार पर आरोपी का हुलीया का पता लगा उसकी चाल ढाल व उसकी पहने हुए कपड़ो से पहचान हुई पड़ोसीयों ने उसकी पहचान की जो उनका पड़ोसी ही था और आरोपी व उसका परिवार फरार हो गए थे।

दिनांक 19.05.2019 का देर रात मुखबर की सुचना पर एस0एच0ओ0 सैक्टर-8 निरीक्षक योगेन्द्र ने उसकी टीम ने रिवाड़ी सादी नदी के पास से आरोपी आकाश निवासी सैक्टर-3 बल्लबगढ को गिरफतार कर लिया गया।

प्रारभिक पुछताछ में आरोपी ने बताया की वह इस लड़की को आते जाते देखता और इसके प्रति गलत नियत रखता है। उससे हुए कई बार दोस्ती की कांशीश की और उससे एक तरफा प्यार करता था उससे शादी करना चाहता था। लेकिन लड़की ने मना कर दिया था। दिनांक 17.05.19 को अकेली को देख कर घर में रेप करने की नियत से घुसा। आरोपी ने लड़की के साथ जोर जबरदस्ती की लड़की के विरोध करने पर इसके मुहं पर बधां हुआ नकाब उतर गया और लड़की ने उसे पहचान लिया।

लड़की को रेप करने की कोशिश में नाकाम होने पर आरोपी ने यह सोचकर की इसने मुझे पहचान लिया ओर पकड़ा जाउगा इसलिए उसने लड़की को बैट व चाकु से हमला करके उसे जान से मार दिया।

आरोपी पिछे से बीरण तोशाम जिला भिवानी का रहने वाला है और मेरठ ओपन युनिवर्सिेटी से बी.ए सेकीडीयर कर रहा है और शराब के आहता बल्लबगढ में काम करता है ओर उसका पिता भी वही काम करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here