टीसीएल दीवाली ग्रांड कंटेंट ऑफरः टीसीएल चैनल पर अनलिमिटेड कंटेंट को बिंज वॉच करें

0
916
Spread the love
Spread the love

New Delhi, 03 Nov 2020 : फेस्टिव सीजन अब करीब आ गया है और उत्सवी माहौल में जश्न को और जबरदस्त बनाने का कारण देते हुए दुनिया के टॉप नंबर 2 टीवी ब्रांड और अग्रणी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी टीसीएल ने अपने खुद के यूआई टीसीएल चैनल के साथ कंटेंट पैकेज पर 50% तक की छूट देने के लिए भारत में टॉप ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के साथ पार्टनरशिप की है। कंपनी की स्ट्रैटेजी के हिस्से के रूप में टीसीएल ने हमेशा अपने कंज्यूमर्स को अधिक से अधिक लाभ पहुंचाने के लिए स्थानीय ओटीटी प्लेटफार्मों के साथ साझेदारी को मजबूती देने पर ध्यान केंद्रित किया है। अपनी निरंतर प्रतिबद्धता को ही आगे बढ़ाते हुए टीसीएल नई पेशकश लेकर आया है: इरोज नाउ के वार्षिक पैक पर 50% की छूट, जी5 के सभी पैक पर 25% की छूट, डॉक्युबे के सीजनल और एनुअल पैक पर 40% की छूट, एपिक ऑन के सभी पैक्स पर 25% छूट, हंगामा प्ले का 3 महीने का फ्री ट्रायल और सोनिलिव पर 10% की छूट। यह ऑफ़र इस समय उपलब्ध है और 30 नवंबर 2020 तक उपलब्ध रहेंगे। कंज्यूमर अपने टीसीएल एंड्रॉइड टीवी के टीसीएल चैनल पर पर इन ऑफ़र को पा सकते हैं और इसका लाभ उठा सकते हैं।

इस दिवाली के लिए टीसीएल कंज्यूमर्स के लिए कंटेंट पार्टनरशिप डील्स के बंडल के साथ अद्भुत प्रोडक्ट सुनिश्चित करता है। यदि कोई ग्राहक किसी भी टीसीएल टीवी की खरीद करता है और इनमें से किसी भी सामग्री की पेशकश का लाभ उठा सकता है और उसे कंपनी की #YouBuyWePay प्रतियोगिता में भाग लेकर 100% तक कैशबैक जीतने का मौका मिलता है। ब्रांड की प्रतियोगिता के बारे में अधिक जा कारी आपको ब्रांड के सोशल मीडिया हैंडल- फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर मिल सकती है।

टीसीएल इंडिया के सीनियर मार्केटिंग मैनेजर विजय मिक्कीलिनेनी ने कहा, “फेस्टिव सीजन केवल प्रोडक्ट बेचना ही नहीं होता, बल्कि यह हमें अपने ग्राहकों के प्रति कृतज्ञता प्रदर्शित करने का मौका भी होता है। हम न केवल बेस्ट टेक्नोलॉजी देने में विश्वास करते हैं बल्कि हमारा मानना है कि कंटेंट प्लेटफ़ॉर्म भी बहुत महत्वपूर्ण है। इसी वजह से इस फेस्टिव सीजन में हम इस पेशकश के साथ अपने ग्राहकों के लिए एक गिफ्ट लेकर आए हैं। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे ग्राहक हमारे एंड्रॉइड टीवी को चालू करते ही हर पल का आनंद लें। ”

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here