टीसीएल ने अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2020 में आकर्षक डील्स की घोषणा की: प्रोडक्ट की एमआरपी में मिलेगी 55% तक की छूट

0
919
Spread the love
Spread the love

New Delhi, 29 Oct 2020 : त्योहारों का मौसम बस शुरू होने को है और इसके साथ ही दुनिया के शीर्ष दो टेलीविजन ब्रैंड में शामिल व अग्रणी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक कंपनी टीसीएल त्योहारों के सीजन में 14 अक्टूबर से शुरू हो रहे अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2020 में आकर्षक ऑफर लेकर आ रही है। इस वार्षिक शॉपिंग फेस्टिवल में कंपनी अपने सभी उत्पादों में एमआरपी पर 55% तक की छूट देगी।

त्योहारों में ग्राहकों की खुशी में इजाफा करने के लिए टीसीएल अपने सबसे बेहतरीन 4k क्यूएलईडी टीवी में मौजूदा व संभावित नए ग्राहकों को पहले की तुलना में बेहतर डील मुहैया कराएगी। हाल ही में लॉन्च हुई 4k हैंड्स-फ्री वायस कंट्रोल स्मार्ट टीवी P715 सीरीज में अमेजन पर एक्सक्लूसिव ऑफर देखने को मिलेंगे। बिल्ट इन गूगल असिस्टेंट और हैंड्स फ्री वायस रिकग्निशन के साथ P715 में हैंड्स फ्री यूज के साथ डायनामिक कलर एनहासमेंट टेक्नोलॉजी यह सुनिश्चित करेगी कि यूजर को बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस मिले।

इसी दौरान ब्रैंड अपनी नई 4k एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी P615 लॉन्च करेगा। 20 से ज्यादा प्री-इंस्टॉल्ड एप के साथ इसमें अनलिमिटेड स्ट्रीमिंग कंटेंट मिलेगा, जिसमें मूवीज और शो एक जगह देखने को मिलेंगे। इसके अलावा इसमें डायनामिक कलर एनहांसमेंट, 4k एडीआर और डॉल्बी ऑडियो जैसे फीचर मिलेंगे, जो यूजर को लाजवाब विजुअल ऑडियो एक्सपीरियंस मुहैया कराएंगे।

टीसीएल इंडिया के जनरल मैनेजर माइक चेन ने कहा कि “फेस्टिव सीजन करीब होने के साथ ही हम अपने उत्पादों पर आकर्षक ऑफर व डील लॉन्च करने को लेकर उत्सुक हैं। हमें उम्मीद है कि अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में ये ऑफर ग्राहकों के खरीदारी करने के अनुभव को बेहतरीन बनाएंगे। टीसीएल में ऐसे प्रोडक्ट बनाते हैं, जो ग्राहकों को उचित कीमत पर अच्छा अनुभव दे सकें। इसके साथ ही नई टेक्नोलॉजी और फीचर को बजट के अनुसार शामिल किया जाता है। हम आगे भी और खासतौर पर बड़े भारतीय त्योहरों में ऐसे ऑफर लाते रहेंगे, जो ग्राहकों को आकर्षित कर सकें।”

टीसीएल ऐसा ब्रैंड है, जो ग्राहकों की बदलती मांगों और जरूरतों का ध्यान रखता है। इनोवेशन पर ध्यान केंद्रित करने के साथ-साथ इसने हमेशा ही ग्राहकों को उचित दाम में बेहरीन प्रोडक्ट पोर्टफोलियो मुहैया करा कर ग्राहकों को आश्चर्य चकित किया है, जो उनके जेब पर भारी नहीं पड़ते हैं। ये ताजा आफर ब्रैंड द्वारा बाजार में उचित दाम में उत्पाद मुहैया कराने की प्रतिबद्धता और ग्राहकों के साथ लंबें संबंध बनाए रखने की रुचि को दर्शाता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here