टीसीएल 2020 उपलब्धियां: स्मार्ट होम अप्लायंसेस ने फेस्टिवल शॉपिंग फेस्टिवल को बनाया ज्यादा रिवॉर्डिंग

0
779
Spread the love
Spread the love

New Delhi, 17 Nov 2020 : जैसे-जैसे 2020 खत्म हो रहा है, आइए उन उपलब्धियों को देखें जो टीसीएल ने इस साल अपनी सूची में जोड़ी हैं। ग्लोबल टॉप 2 टेलीविजन ब्रांड ने न केवल नए टीवी लॉन्च की एक सीरीज से ग्राहकों को चकित किया है, बल्कि अत्याधुनिक इन्वर्टर टेक्नोलॉजी से संचालित स्मार्ट एयर कंडीशनर भी पेश किए हैं। इसके अलावा टीसीएल ने अपने इन-हाउस ऑनलाइन स्टोर को भी लॉन्च किया है, जो शानदार डील्स के साथ प्रोडक्ट्स के विशाल पूल की पेशकश करता है। खरीदारी के अनुभव को और अधिक बेहतर बनाने के लिए अब ब्रांड ने बजाज फाइनेंस कार्ड पर आसान ईएमआई का लाभ दिया है, जो कि 2199 रुपए से शुरू हो रही है। यह भुगतान अलग-अलग मूल्य श्रेणी के साथ सूचीबद्ध उत्पादों पर उपलब्ध है।

इस वजह से इस फेस्टिव सीजन न केवल सर्दियों के लिए खरीदारी करें बल्कि अपने साधारण घर को टीसीएल के स्मार्ट होम उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला से स्मार्ट बनाएं। दूसरी ओर, टीसीएल एआई अल्ट्रा-इन्वर्टर एसी, टाइटन गोल्ड इवेपोरेटर और कंडेंसर की पेशकश करते हैं, सिल्वर आयन फिल्टर बैक्टीरिया को खत्म कर कमरे में शुद्ध और ताजी हवा सुनिश्चित करने में मदद करता है। इसके अलावा, आर32 इको-फ्रेंडली रेफ्रिजरेंट, डिजिटल तापमान डिस्प्ले, 100% कॉपर टयूबिंग और 4-वे एयर फ्लो है जो पूरे कमरे में एक समान कूलिंग प्रदान करता है।

इसके अलावा टीसीएल टीवी में अग्रणी अत्याधुनिक तकनीक हैं, जिनमें डॉल्बी एचडीआर विजन, क्वांटम डॉट डिस्प्ले, 4के यूएचडी, एचडीआर 10+, हैंड्स-फ्री वॉयस कंट्रोल, एआई एक्स आईओटी, और बहुत कुछ शामिल हैं।

टीसीएल इंडिया के महाप्रबंधक माइक चेन ने कहा, “हम अपने भारतीय ग्राहकों के लिए नई उत्पाद लाइन शुरू करने के मामले में इस सीजन में कई उपलब्धियां हासिल कर खुश हैं। यह हमारे ग्राहकों के लिए बेस्ट-इन-क्लास प्रोडक्ट्स के निर्माण और डिलीवरी के लिए हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। टीसीएल में ग्राहकों का अध्ययन करना, उनकी जरूरतों को समझना और नवीनतम तकनीकों के साथ उनकी आकांक्षाओं को पूरा करना, भारी कीमत के साथ बोझ के बिना उन्हें पूरा करना हमारा मिशन है। इसके अलावा हम इस फेस्टिव सीज़न के लिए हम अपने ऑनलाइन स्टोर को अधिक आकर्षक डील्स और ऑफर लाए हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा ग्राहक इसका लाभ उठा सकें।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here