टाटा मोटर्स ने देश भर में ग्राहक संवाद कार्यक्रम और सर्विस कैम्पेन की घोषणा की

0
168

Faridabad/ Gurugram News, 12 Oct 2019 : भारत की सबसे बड़ी व्यावसायिक वाहन निर्माता, टाटा मोटर्स ग्राहक संवाद अभियान का आयोजन करने के लिए तैयार है। यह अभियान केवल टाटा मोटर्स के व्यावसायिक वाहन ग्राहकों के लिए है और 10 से 21 अक्टूबर तक चलेगा। इस अवधि के दौरान, टाटा मोटर्स के कर्मचारी ग्राहकों और वाहन मालिकों के साथ बातचीत करके उन्हें कंपनी द्वारा ग्राहक अनुभव को बेहतर बनाने के लिए चलाये गए विभिन्न कार्यक्रमों के विषय में जानकारी देंगे। यह टीम ग्राहकों से उनके अनुभवों और अपेक्षाओं पर उनका फीडबैक भी लेगी।

ग्राहक संवाद के पश्चात 23 अक्टूबर को नेशनल कस्टमर केयर डे का आयोजन किया जायेगा। टाटा मोटर्स का सीवीबीयू विभाग हर वर्ष 23 अक्टूबर को नेशनल कस्टमर केयर दे का आयोजन करता है, इसी दिन कंपनी को अपना पहला ग्राहक मिला था। इसी दिन जमशेदपुर संयंत्र से 1954 में पहला ट्रक बन कर निकला था। कंपनी सहयोगी चैनल पार्टनरों, स्टॉफ और ग्राहकों को उनके लम्बे सहयोग एवं योगदान के लिए सम्मानित करती है।

ग्राहक सेवा महोत्सव, देश भर में टाटा मोटर्स के व्यावसायिक वाहन मालिकों के लिए निशुल्क सर्विस कैम्प है । यह अनूठी ग्राहक केंद्रित पहल टाटा मोटर्स के 1500़ आथोराइज्ड वर्कशॉप में 4 नवंबर से 11 नवंबर 2019 तक आयोजित की जाएगी। इस सर्विस कैम्प में व्यावसायिक वाहन के मालिकों को स्पेयर पाट्र्स और लेबर पर आकर्षक छूट दी जाएगी। पिछले साल आयोजित हुए ग्राहक सेवा महोत्सव को काफी अच्छा प्रतिसाद मिला था, और कैम्प में 1.5 लाख से अधिक ग्राहक आये थे।  इस अवसर पर टाटा मोटर्स लिमिटेड में कॉमर्शियल व्हीकल बिजऩेस यूनिट के ग्लोबल हेड-कस्टमर केयरए, श्री रामकी रामकृष्णनन ने कहा, देश की अर्थव्यवस्था को आगे बढ़ाने में ट्रकिंग इंडस्ट्री की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। सबसे बड़े व्यावसायिक वाहन ब्रांड होने के नाते हमारी जिम्मेदारी बनती है कि ग्राहकों को उच्च स्तरीय उत्पाद और बाधारहित अनुभव मिले। ग्राहक संवाद की पहल के साथ-साथ ग्राहक सेवा महोत्सव का आयोजन, सीवी ग्राहकों और ट्रक मालिकों के लिए एक अच्छा अवसर है जिसमें अपने वाहन की स्मूद फंक्शनिंग के साथ ही ड्राइवर को पूर्ण मानसिक शान्ति का अनुभव मिलता है। इतने वर्षों से इन पहलों को मिल रही सफलता हमारे लिए विश्वस्तरीय ग्राहक सेवा प्रदान करने के साथ ही उत्कृष्ट उत्पादों को विकसित करने में काफी महत्वपूर्ण है। हमें विश्वास है कि अपने अनूठे सम्पूर्ण सेवा के माध्यम सेए सभी नेटवर्क पार्टनर्स को हम उच्च स्तरीय उपभोक्ता अनुभव और सुविधा प्रदान कर सकेंगे।

कंपनी का लक्ष्य सम्पूर्ण ग्राहक सन्तुष्टता को प्राप्त करना है और वाहन के जीवन काल तक उसे बनाये रखना है। इसे हासिल करने के लिए, टाटा मोटर्स ने सम्पूर्ण सेवा 2.0 का संशोधित संस्करण लॉन्च किया है जो वाहन के रखरखाव और सरल संचालन के लिए एक व्यापक एवं संपूर्ण समाधान है। बिक्री-पश्चात सेवाओं की इस सम्पूर्ण श्रृंखला में मेंटेनेंस, हाईवे सहयोग के साथ सभी प्रकार की मरम्मत या किसी खराबी की स्थिति में डीलरों टाटा मोटर्स के आथोराइज्ड सर्विस स्टेशनों (टीएएसएस) के नेटवर्क में मुफ्त की मरम्मत सेवा उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here