तनिष्क ने एक शानदार नये ज्वेलरी कलेक्शन ‘प्रीन’ को लॉन्च किया

0
3163
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 07 Dec 2018 : भारत के सबसे भरोसमंद और पसंदीदा ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क ने एक शानदार नये ज्वेलरी कलेक्शन ‘प्रीन’ को लॉन्च किया है। इसमें ईयररिंग्स, रिंग्स, नेकलेस, पेंडेंट्स और ब्रेसलेट्स की व्यापक रेंज शामिल है। इन आभूषणों की डिजाइन ऐसी है, जो जश्न के पलों के लिये परफेक्ट लुक देने में मदद करती है।
सर्दियों के इस मौसम में प्रीन कलेक्शन में शामिल खूबसूरत सफायर, टैंनेनाइट्स, एमरल्ड्स और सिट्राइन्स के साथ अपने ग्लैमर को बढ़ायें। इस कलेक्शन को खूबसूरत, रीगल लुक के लिये साड़ी के साथ पहनें या एक कैजुअल लेडी डे आउट के लिये शट्र्स के साथ मैच करें। ये खूबसूरत गहने मोर की खूबसूरती को दर्शाते हैं और आउटफिट के साथ परफेक्ट तरीके से मेल खाते है।
नये कलेक्शन पर अपने विचार रखते हुये दीपिका सब्बरवाल तिवारी, एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंटए मार्केटिंग, ज्वेलरी डिविजनए टाइटन कंपनी लिमिटेड ने कहा, तनिष्क को महिलाओं की नवीनतम ट्रेंड्स पर फोकस कर और उनकी स्टाइल डिमांड को पूरा करने पर हमेशा ही गर्व रहा है। हम इस बात से भली-भांति परिचित हैं कि महिलायें ऐसे आभूषणों को पसंद करती हैं, जो उनके सोशल कैलेंडर के लिये जरूरी परिधानों से मेल खाते हों। इसके साथ ही इन दिनों ऐसे आभूषणों का चलन है, जिन्हें नेकवेयर या ब्रेसलेट दोनों ही तरह से पहना जा सकता है। चाहे मेल-मिलाप हो, बुक लॉन्च, मूवी प्रीमियरए प्री और पोस्ट वेडिंग सेलिब्रेशन्स और कई अन्य अवसरए हमारे ब्रांड ने समझा है कि ये आधुनिक महिला के सोशल कैलेंडर के सबसे महत्वपूर्ण अवसर रहे हैं। नये प्रीन कलेक्शन के साथ हम इनके लिये फैशन जरूरतों को पूरा करना चाहते हैं। वह इन अवसरों का जश्न स्टाइल से मनाना चाहती हैं और तनिष्क का उद्देश्य इसके लिये उसे परफेक्ट बनाना है। यह कलेक्शन 30,000/- रूपये से लेकर 2 लाख रूपये की कीमत में  है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here