टैफे ने अक्षय कुमार को मैसी फग्र्यूसन ट्रैक्टर का ब्रांड एंबेसडर बनाया

0
2498
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 24 May 2019 : विश्व की तीसरी सबसे बड़ी और भारत की दूसरी सबसे बड़ीट्रैक्टर निर्माता कंपनी (संख्याकेआधार पर) ट्रैक्टर्स एंड फ़ार्म इक्विपमेंट लिमिटेड (टैफे) ने अपनेमैसी फ ग्र्यूसन ट्रैक्टरों के लिए अभिनेता अक्षय कुमार को ब्रांड एम्बेसडर बनाने की घोषणा की है। पिछले 60 वर्षों से टैफेने 100 से अधिक देशों में वैश्विक स्तर पर अपनी उपस्थिति दर्ज की है और अब तक की लगभग 25 लाख ट्रैक्टरों की समेकित बिक्री के साथ भारत और दुनिया के कृषि परिदृश्य को बदल रहा है।

दुनिया भर में प्रतिष्ठित मैसी फ ग्र्यूसन ब्रांडए विशेष रूप से भारत में, सबसे चहीते ट्रैक्टर ब्रांडोंमें से एक है। अपनी श्रेष्ठ टेक्नोलॉजी, अंतर्राष्ट्रीय स्टाइलिंग एवं श्रमदक्षता के लिए प्रसिद्ध मैसी फ ग्र्यूसनएअपने 125 सेअधिक ट्रैक्टरों एवं वेरिएंट्स के साथ उत्तम प्रदर्शन और सर्वोच्च गुणवक्ता प्रदान करता है।

प्रख्यातअभिनेता अक्षय कुमारदुनिया भर के प्रशंसकों के बीच, विशेष रूप से ग्रामीण भारत में, काफी चर्चित एंव लोकप्रिय हैं, जहां उन्हें किंग ऑफ एक्शन और साथ ही एक करुणामय समाज सुधार कमाना जाता है। उनकी अभिनय शैली संवेदनशीलता और साहस का बेहतरीन मिश्रण है। उनकी भूमिकाओं में तूफ़ानी नायक से लेकर बुद्धि जीवी सामाजिक परिवर्तन कर्तातक की भूमिकाएं शामिल हैं। अपने प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं को संभालने की उनकी सहज क्षमता के लिएउन्हें भारतीय सिनेमा के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक के रूप में माना गयाहै।

भारत के प्रतिष्ठित मैसी फ ग्र्यूसन ट्रैक्टर और अक्षय कुमार के बीच यह संधि उनके ब्रांड व्यक्तित्व के साथ बखूबी प्रतिध्वनित होतीहै। इनमें से एक जहां किसी भी क्षेत्र और ज़मीन पर कठिन से कठिन कार्य करने में माहिर है, तो वहीं दूसरा किसी भी भूमिका और चरित्र को पूर्ण आत्मविश्वास और अनोखे अंदाज़ में निभाता है। दोनों बहुमुखी, उर्जावान और चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार रहते हैं, और हमेशा बढ़ती लोकप्रियता के साथ-साथ समय की कसौटी पर खरे उतरे हैं, जो उनके उच्चतम प्रदर्शन का प्रमाण है।

इस संबंध पर बोलते हुए, श्री टी. आर. केसवन, प्रेसिडेंट और सी.ओ.ओ.-प्रॉडक्ट स्ट्रेटजी और कॉर्पोरेट रिलेशंस, टैफे,ने कहा, मैसी फ ग्र्यूसन ट्रैक्टर अपने बेहतरीन प्रदर्शन और आधुनिक इंजीनियरिंग के साथ कृषि, ढुलाई, अवसंरचनाऔर इंडस्ट्रियल या औद्योगिक प्रयोगों में इंडस्ट्री का लीडर है। हमारा मानना है कि अक्षय जैसे उर्जावान, शक्तिशाली और दक्ष ब्रांड एंबेसडर हमारे ग्राहकों के साथ हमारे रिश्ते को और मज़बूत बनाने में मदद करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here