स्टूडेंट कॉउन्सिल के सदस्यों का डी.ए.वी. शताब्दी काॅलेज में शपथ ग्रहण  

0
1895
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 17 Jan 2019 : एन एच -३ स्थित  डी. ए. वी. शताब्दी काॅलेज, डीन, स्टूडेंट वेलफेयर डा. अरूण भगत के निर्देषन में नव निर्वाचित काउंसिल पदाधिकारियों एवं क्लास रिप्रेसेन्टेटिव्स का विधिवत स्वागत करने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। हरियाणा राज्य में गत 24 वर्षों के बाद हुए स्टूडेंट कॉउन्सिल  चुनाव में निर्वाचित सदस्यों में आॅफिस बियरर्स प्रेजिडेंट मिस भावना, वाइस प्रेजिडेंट मिस भारती, ज्वाइंट सेक्रेटरी मिस्टर निखिल और सेक्रेटरी मिस प्रिया हुडडा सहित 30 अन्य क्लास रिप्रेसेन्टेटिव्स का भी जोरदार अभिनन्दन किया गया। काॅलेज, प्राचार्य डा. सतीश आहूजा ने इसे एक एतिहासिक घटना बताते हुए सभी प्रतिनिधियों का फूल माला पहनाकर स्वागत किया। उन्होनें स्टूडेंट कॉउन्सिल के सभी सदस्यों को उनके कर्तव्यों से अवगत कराते हुए काॅलेज की समस्त क्रिया कलापों पर अपनी पारखी नज़र रखने का निर्देश भी दिया।
प्राचार्य डॉ सतीश आहूजा  ने काॅलेज में अनुशाशन, कक्षा में नियमित उपस्थिति एवं शैक्षणिक माहौल बनायें रखने में सभी छात्रों को अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभानें के लिए अभिप्रेरित किया।
डा. सतीश आहूजा ने ऑफिस  बियरर्स के सदस्यों विशेषकर  प्रेजिडेंट, वाइस प्रेजिडेंट, ज्वाइंट सेक्रेटरी और सेक्रेटरी को यह सलाह दी स्टूडेंट कॉउन्सिल के  बोर्ड के माध्यम से सदैव काॅलेज के  हित में कार्य करें और शिक्षा को एवं शैक्षणिक संस्था को राजनीति का अखाड़ा न बनने दे। कार्यक्रम में डा. अरूण भगत ने सभी काउंसिल पदाधिकारियों को शपथ दिलाई।
इस मौके पर पे्रसिडेंन्ट मिस भावना ने  काॅलेज में स्टूडेंट कॉउन्सिल बोर्ड के द्वारा की गई गतिविधियों से सभी को अवगत कराया।
कार्यक्रम में सभी विभागों के डीन एवं विभागाद्यक्ष  उपस्थित थे। डा. सविता भगत, डा. सुनीति आहूजा,डा. दिव्या त्रिपाठी, डा. सतीश बंसल,डा. सतीश सलूजा, डा. डी. पी. वैद्य सहित अन्य गणमान्य शिक्षक  एवं शीक्षिकाएं भी उपस्थित थे। अन्ततः यह कार्यक्रम काॅलेज प्रशाशन और नव निर्वाचित स्टूडेंट कॉउन्सिल के सदस्यों के मध्य एक सफल वार्तालाप का माध्यम रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here