गांव शाहुपुरा में चीनी सामान के विरोध स्कूली बच्चों को शपथ दिलाई: सुखवीर मलेरना

0
330

Faridabad News : गांव शाहुपुरा के सरकारी स्कूल में स्वदेशी जागरण मंच के बैनर तले चाइना सामान का बहिष्कार किया गया। जिसमे सुखवीर मलेरना और कुशल पाल का काफी योगदान रहा उन्होंने गांव के सरकारी स्कूली में जा कर बच्चो को शपथ दिलाते हुए साथ में स्कूल के टीचरों को भी शपथ दिलाई। कि वह चाइना सामान को न खरीदे साथ ही दूसरों को भी रोके। स्कूल के समस्त स्टाफ, छात्र, छात्राओं सहित सभी ने शपथ ली। साथ ही चीनी सामान का बहिष्कार करने की अपील की एवं स्वदेशी अपनाने का संदेश दिया।

इस अवसर पर सुखवीर मलेरना जी ने कहा कि हम सभी को अपने देश में बनी हुईं वस्तुओं को खरीदना चाहिए ताकि उससे हमारे देश का व्यापार बढे और हमारा देश उन्नति कर सके। चाइना ने हमारे देश के संस्कार व संस्कृति को ठेस पहुंचाया हैं। हमारे युवाओं को बेरोजगार क्या है। उन्होंने कहा कि चीनी उत्पादो का इस्तेमाल करके हम अपने देश को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे है।

क्योकि हमारे द्वारा चीनी माल को खरीदने पर वह पैसा चीन में जा रहा है जिससे हमारे व्यापारियों को नुकसान हो रहा है। इसीलिए हम सभी को आज इस बात का प्रण करना है कि हमें चीनी वस्तुओ का बहिष्कार कर अपने देश में बनी हुइ्र चीजो को खरीदना है ताकि हमारा देश तरक्की कर सके।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here