सूर्यवीर और शिबानी ने मिलकर किया नुसरत फ़तेह अली खान को याद और कर डाला इन गानो को रीक्रिएट

0
228

Mumbai News, 28 Aug 2019 : इन दिनों इंडस्ट्री में सूर्यवीर और शिबानी कश्यप के पंजाबी फोक गीत के रिक्रिएशन की साझेदारी काफी चर्चा में है। सूर्यवीर और शिबानी ने मिल कर घोषणा की, की वो दोनों मिलकर दो प्रसिद्ध फोक गीतों का रिक्रिएशन कर रहे है, जिसमे से एक गीत उस्ताद नुसरत फ़तेह अली खान जी का “अखिया उडीक दिया ” और दूसरा गीत रेशमा जी का ” वे में चोरी चोरी” है| सूर्यवीर जो दिल्ली के रहने वाले है और पिछले 7 साल से सोलो सिंगिंग कर रहे है और यूट्यूब पर अच्छी खासी फैन फॉलोविंग भी है।

शिबानी कश्यप भी इंडस्ट्री की जानी मानी गायिका है, जिन्होंने अभी तक 13 फिल्मो में 20 से ज्यादा गानो में अपनी आवाज दे चुकी है। सूर्यवीर और शिबानी ने अपने इस रिक्रिएशन का एक शानदार वीडियो भी बनाया है, जिसमे दोनों गाते-गाते परफॉर्म भी करते नज़र आएंगे। और ये वीडियो सांग सितम्बर मे रिलीज़ होने वाला है, जिसको लेकर दोनों ही बहोत उत्साहित है| शिबानी का कहना है, कि “मुझे ख़ुशी है की मेने एक रॉकस्टार सिंगर के साथ कोलैबोरेशन किया जो अपने सभी गीतों के साथ पूरा न्याय करते है, और उनके यूट्यूब पर भी बहोत फैंस है , उम्मीद है की ये साझेदारी हमे बहोत आगे लेकर जाएगी।

वही सूर्यवीर कहते है की, में बहोत समय से शिबानी के गाने सुनते आ रहा हू , और में उनके सभी गानो का कायल हू, हम दोनों काफी बार मिले और साथ में गानो का रियास किया लेकिन ये पहला मौका था की हमने पुराने गीत को लेकर साझेदारी की, उम्मीद करता हु सभी को ये गाना पसंद आएगा और हमारी मेहनत सफल होगी।

अभी तक इसकी रिलीज़ डेट फाइनल नहीं हुई लेकिन ये सितम्बर में रिलीज़ होने जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here