‘शिष्ट भारत कैंपेन’ का ब्रांड एम्बेस्डर बना सूरजकुंड इंटरनेशनल स्कूल

0
952
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 18 July 2019 : फरीदाबाद दयालबाग़ स्थित सूरजकुंड इंटरनेशनल स्कूल में “शिष्ट भारत कैंपेन” का शुभारंभ 16 जुलाई 2019 को कर्नल अनुज चतुर्वेदी व शिप्रा कपूर ने किया।

इस कैंपेन का उद्देश्य स्कूलों व कॉलेजो में नैतिक विज्ञान शिक्षा को राज्य बोर्ड व सी.बी.एस. ई. के साथ मिलकर बढ़ावा देते हुए सफल बनाना है। इस अभियान को NGO डा. अंजली क्वात्रा सेफ्टी मैनेजमेंट इनिशिएटिव के अंतर्गत राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह द्वारा फरवरी में प्रारम्भ किया गया व कुछ ही महीनो में ये सम्पूर्ण दिल्ली एनसीआर व भारत के कुछ राज्यों में धीरे-धीरे सफलता की ओर अग्रसर हुआ। फरीदाबाद में सूरजकुंड इंटरनेशनल स्कूल को शिष्ट भारत कैंपेन का ब्रांड एम्बेस्डर घोषित किया गया। इस अवसर पर कर्नल अनुज ने सिविक्स सेंस पर संक्षिप्त भाषण दिया।
कर्नल अनुज व शिप्रा कपूर ने विद्यालय में प्रार्थना सभा में इसकी आधिकारिक घोषणा की। सूरजकुंड स्कूल अब फरीदाबाद के स्कूलों को गतिविधियों के माध्यम से शिष्ट आचरण हेतु प्रोत्साहित करते हुए इस कैंपेन को गति देगा।

इस विशेष अवसर पर सूरजकुंड इंटरनेशनल स्कूल के मुख्य निदेशक एवं वरिष्ठ अधिवक्ता सत्येंद्र भड़ाना ने यह जिम्मेदारी का निर्वाह करने हेतु अपने आप को सौभाग्यशाली बताया और चुनाव हेतु सभी का धन्यवाद किया और कहा यह स्कूल ‘ब्रांड एम्बेस्डर’ की उपाधि पाकर निरंतर अपने कर्तव्य का पालन करेगा तथा इस मुहिम को सफल बनाएगा।
स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती मधु पांडेय व उपप्रधानाचार्या श्रीमती नन्दा शर्मा ने कैंपेन व स्कूल का एक सम्मिलित प्रतीक चिन्ह प्राप्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here