यश चौहान ने आई. आई. टी, जे. ई. ई. मेनस में सफलता प्राप्त कर किया सूरजकुंड इंटरनेशनल स्कूल को गौरवान्वित

0
1365
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : दयालबाग स्थित सूरजकुंड इंटरनेशनल स्कूल के 12 वीं कक्षा के छात्र यश चौहान व अन्य छात्रों ने 2017 -18 आई. आई. टी, जे. ई. ई. मेनस में अपनी प्रतिभा का परचम लहराया।

इस उपलब्धि के अवसर पर सूरजकुंड इंटरनेशनल स्कूल के मुख्य निदेशक एवं वरिष्ठ अधिवक्ता सत्येंद्र भड़ाना ने यश चौहान को शुभकामनाएँ देते हुए उनके इस कठिन परिश्रम की सरहाना की और उन्हें इसी प्रकार मेहनत करते हुए अपने लक्ष्य को पाने के लिए प्रोत्साहित किया।

इसके पश्चात स्कूल की प्रधानाचार्य श्रीमती मधु पाण्डेय ने इस उपलक्ष्य पर यश चौहान व अन्य छात्रों को उनकी सफलता की बधाई दी और ट्रॉफी देकर उन्हें सम्मानित किया तथा स्कूल के विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि मै यश चौहान की इस सफलता पर बहुत प्रसन्न हूँ और कामना करती हूँ कि आप इसी प्रकार सफलता अर्जित करे व सबका नाम रोशन करे। उन्होंने बताया कि यश चौहान व अन्य छात्रों कि सफलता का श्रेष्य उनके शिक्षकों को भी जाता है जिनके मार्गदर्शन के द्वारा यश ने यह मुकाम हासिल किया। यश ने वहाँ पर उपस्थित सभी छात्र छात्राओं को अपनी सफलता और कठिन परिश्रम के विषय में बताया और सभी को अपने उदेश्य पूर्ति के लिए कठिन परिश्रम करने की प्रेरणा दी और सभी शिक्षकों को धन्यवाद दिया।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए  www.newsstudio18.com के फेसबुक पेज Email :-newsstudio18@gmail.com को लाइक करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here