सनी देओल, करण देओल और सहर बाम्बा ने दिल्ली में किया ‘पल पल दिल के पास’ का प्रमोशन

0
487

New Delhi News, 18 Sep 2019 : एक्टर-टर्न्ड-डायरेक्टर सनी देओल, डेब्यू एक्टर्स करण देओल और नवोदित अभिनेत्री सहर बाम्बा अपनी आगामी फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ के प्रचार के सिलसिले में राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे। नई दिल्ली के क्लेरियस होटल में आयोजित प्रमोशनल कार्यक्रम में डायरेक्टर एवं कलाकारों ने मीडिया के समक्ष फिल्म एवं इसमें अपने काम करने के अनुभवों को साझा किया। यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होनेवाली है।

‘पल पल दिल के पास’ सनी देओल द्वारा निर्देशित और सनी साउंड्स प्राइवेट लिमिटेड और ज़ी स्टूडियो द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। प्रमोशनल कार्यक्रम में मौजूद करण ने देओल फैमिली से विरासत को आगे ले जाने के दबाव से निपटने के बारे में बताया, ‘मैंने कभी भी किसी तरह के दबाव के बारे में नहीं सोचा और अपने अभिनय पर ध्यान केंद्रित किया, ताकि मैं फिल्म में अपने किरदार को सही ठहरा सकूं।

स्हर बाम्बा ने फिल्म की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में कहा, ‘यह एक अद्भुत अनुभव था, चूंकि मुझे इससे पहले अभिनय का कोई अनुभव नहीं था, सो इसको लेकर काफी उत्सुकता थी। शूटिंग के दौरान फिल्म के डायरेक्टर एवं प्रख्यात अभिनेता सनी देओल सर से मैंने बहुत कुछ सीखा। मैंने जो सबसे महत्वपूर्ण चीज सीखी, वह है धैर्य। आज मैं भी खुद को देओल परिवार का अंग मानने लगी हूं।

सनी देओल ने फिल्म का निर्देशन करने के अपने अनुभव के बारे में, ‘मेरे लिए सेट का माहौल बहुत महत्वपूर्ण था। मैंने कभी भी सेट पर करण को नहीं डांटा। इसकी वजह यह थी कि मुझे अच्छी तरह पता था कि जब वह कमतर होते हैं, तब भी मैं उनसे उनका सर्वश्रेष्ठ किस तरीके से निकाल सकता हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here