सन्नी बादल ने नेत्रहीन छात्र छात्राओ के साथ मनाया चौ दीपेंद्र सिंह हुड्डा का जन्मदिन

0
71

Faridabad News, 04 Jan 2020 : आज एनएसयूआई फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने फरीदाबाद एनएसयूआई गवर्नमेंट नेहरू कॉलेज के अध्यक्ष सन्नी बादल ने दिव्यांगों के स्कूल नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड (हरियाणा स्टेट ब्रांच फरीदाबाद) में जाकर दिव्यांगों को खाना खिला कर व खाने योग्य सामग्री बांटकर मनाया चौधरी दीपेंद्र सिंह हुड्डा का जन्मदिन और दिव्यांगों से शांतिपूर्ण भेंट करके समस्याएं सुनी इस मौके पर सन्नी बादल ने कहा कि चौधरी दीपेंद्र सिंह हुड्डा हम छात्रों व युवाओं का मार्गदर्शन है जोकि छात्र हितों में हमेशा साथ खड़े रहकर हमें आगे बढ़ने की प्रेरणा देता है और छात्र हितों की आवाज को हमेशा लोकसभा में उठाया है चौधरी दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने हुड्डा सरकार में छात्र को हो रही दिक्कत को लेकर फरीदाबाद में रीजनल सेंटर खोल के दिया।

सन्नी बादल ने कहा हुड्डा परिवार की तीसरी पीढ़ी के राजनेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा को भारतीय राजनीति के दिग्गज चेहरों में शुमार किया जाता है. वे हरियाणा के रोहतक लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से तीन बार सांसद चुने जा चुके हैं. उनके पिता भूपिंदर सिंह हुड्डा हरियाणा के मुख्यमंत्री रह चुके हैं और उनके दादा रणबीर सिंह हुड्डा एक स्वतंत्रता सेनानी, संविधान सभा के सदस्य और पंजाब में मंत्री थे। दीपेंद्र हुड्डा का जन्म 4 जनवरी 1978 को हरियाणा के रोहतक में हुआ था. उनकी मां का नाम आशा हुड्डा है. दीपेंद्र ने महर्ष‍ि दयानंद यूनिवर्सटी से इंजीनियरिंग की डिग्री लेने के बाद बिरला इंस्टीट्यूट से एमबीए किया. इसके बाद वे यूएसए की ब्लूमिंगटन की इंडियाना यूनिवर्सटी से उच्च शिक्षा हासिल कर चुके हैं. और सन्नी बादल ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि अगला हरियाणा का मुख्यमंत्री हम चौधरी दीपेंद्र सिंह हुड्डा को देखना चाहते हैं।

इस मौके पर नैंसी मिश्रा, अलका आर्या, कपिल चावला, अमित जांगड़ा अरुण सिंह, नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड स्कूल स्टाफ से प्रेसिडेंट अजीत सिंह पटवा, वाइस प्रेसिडेंट सुषमा गुप्ता, कोऑर्डिनेटर केडी मिश्रा, जनरल सेक्रेटरी हेम सिंह यादव, ज्वाइंटसेक्रेट्री कृष्ण मलिक मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here