सड़क सुरक्षा, जीवन रक्षा पर छात्र जागरूकता अभियान

0
286

Faridabad News, 25 May 2019 : आरटीए डिपार्टमेंट फरीदाबाद के मुखिया एवयं एडीसी फरीदाबाद और सचिव आरटीए धर्मेंद्र सिंह के आदेश के अनुसार एवं राजकुमार राणा(अस्सिटेंट आर.टी.ए.) एवम सतीश आचार्य के मार्गदर्शन में राजकीय बाल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नंबर 3 एनआईटी फरीदाबाद के प्रांगण में एन एस एस यूनिट के सहयोग से देवेंद्र सिंह रोड सेफ्टी ओमनी फाउंडेशन व सुशील कुमार कणवा की अगुवाई में आज रोड सेफ्टी अवेयरनेस ड्राइव चलाई गई जिसके तहत रोड सेफ्टी ओमिनी फाउंडेशन के चेयरमैन देवेंद्र सिंह ने नौंवी से बारहवीं तक के छात्रों को रोड पर सतर्क रहने व यातायात के नियमों के पालन के बारे विस्तार से बताया।

इस अवसर पर हिमांशु भट्ट, आशीष मंगला, जसविंदर कौर ने भी राष्ट्रीय सेवा योजना के छात्रों को संबोधित करते हुए यातायात के नियमों का पालन करने के लिए अपील की व सड़क पर वाहन चलते समय सड़क सुरक्षा के निर्देशों के बारे में बताया, इसके साथ साथ हिमांशु द्वारा विधायथियो को हेलमेट से जुड़ी जानकारी देते हुए उनके हेलमेट के उपयोग से जुड़े महवपूर्ण बाते बताई। इसके साथ स्कूल में विद्यार्थियों की साईकलों पर रिफ्लेक्टर लगये गए।

कार्यक्रम के अंत में राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के कार्यक्रम अधिकारी सुशील कुमार कणवा ने यातायात के नियमों को सही तरीके से पालन करने के लिए राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवकों को एक शपथ भी दिलाई । इस अवसर पर विद्यालय इंचार्ज राजेश शर्मा प्राध्यापक शिवदत्त भाटी, प्राध्यापक डॉक्टर, जितेंद्र शर्मा, प्राध्यापक वीरेंद्र पाल, प्राध्यापक ताराचंद व विद्यालय पीटीआई रविंद्र मलिक का विशेष योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here