शांतिघाट में यमराज की मूर्ति की स्थापना की गई

0
365

Faridabad News : एसजीएम नगर पटेल चौक स्थित शांतिघाट(शमशान घाट) में आज फ्रैन्ड़स सोशल वर्कर्स एसोसिएशन(रजि.) के पदाधिकारियों व सदस्यों ने समाजसेवी अजय बतरा और संस्था के संरक्षक एवं पूर्व मंत्री ए.सी चौधरी के साथ मिलकर धार्मिक रीति-रिवाज से यमराज की मूर्ति की स्थापना की। मूर्ति स्थापना पर सभी ने यमराज की मूर्ति को पंचामृत से स्नान कराया। यह मूर्ति समाजसेवी अजय बतरा द्वारा भेंट की गई थी। इस अवसर पर शक्ति सेवा दल के प्रधान मोहन लाल अरोड़ा,पार्षद सरदार जसंवत सिंह,तत्कालेश्वर शिव मंदिर के प्रधान हर्ष मल्होत्रा, पूर्व पार्षद योगेश ढ़ीगड़ा, समाजसेवी सतनाम सिंह मंगल,एम-ब्लॉक आरडब्लूए के प्रधान तंजिदर खरबंदा समाजसेवी यशपाल भूटानी, आर्दश कालोनी के प्रधान जमील खान, जुम्मन खान मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस मौके पर ए.सी चौधरी ने कहा कि हम सभी को अच्छे काम के लिए एकजुट होकर रहना चाहिए। उन्होनें कहा कि फ्रैन्ड़स सोशल वर्कर्स एसोसिएशन एक संस्था नहीं ब्लकि एक परिवार है जो लोगों के हर सुख दुख में उनके साथ खड़ा रहता है। उन्होनें कहा कि एसोसिएशन समाज के साथ और समाज के हितों के लिए सदैव कार्य करती है। ए.सी चौधरी ने कहा कि शांति घाट(शमशान घाट) में लोगों के सहयोग से हर तरह का विकास कार्य करवाया है ताकि अंतिम यात्रा में आने वाले लोगों को कोई परेशानी ना हो। उन्होनें कहा कि एसोसिएशन सिर्फ फरीदाबाद के लोगों के लिए ही नहीं अपितु देश के किसी भी कोने में लोगों पर आने वाली विपदाओं के लिए भी वित्तीय सहायता उपलब्ध कराती हैै जिन्होनें आपदाओं में अपना सबकुछ गंवा दिया हो।

इस मौके पर राजेन्द्र्र आहूजा, बंसी लाल कुकरेजा, राजेश नागपाल, बिटू गेरा, कुलदीप गुलाटी, दर्शन भाटिया, यशपाल भूटानी, अजय सढ़ोतरा, बांगा जी, सरदार लकी सिंह, सरदार पदम सिंह, जनकराज शर्मा, तरसेम लाल शर्मा, जगन माथुर, धर्मपाल शर्मा व जल सेवा के सभी सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here