राजकीय महाविद्यालय ने 06 साल बाद जीता के.एल.पी रेवाड़ी जोन के क्रिकेट विजेता का खिताब

0
1226
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 10 Nov 2018 : राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद के प्रोफेसर विमल गौतम ने बताया कि हमारे महाविद्यालय की क्रिकेट टीम ने दिनाँक 01/11/2018 से 09/11/2018 तक के.एल.पी. महाविद्यालय रेवाड़ी के क्रिकेट मैदान पर चले महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के अन्तरमहाविद्यालयी रेवाड़ी जोन का खिताब 18 रन से जीत लिया है जिसमे के पी महाविद्यालय ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया और राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद ने बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट खोकर कुल 146 रन बनाए और के एल पी महाविद्यालय की टीम को बीस ओवर में 147 रन का लक्ष्य दिया। राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद की टीम से उम्दा बल्लेबाजी करते हुए सत्त्यम यादव ने 65, चिराग ने 20 व रोहित ने 17 रन बनाये, के एल पी महाविद्यालय के गौरव ने 03 ओवर में कुल 12 रन देकर 2 विकेट लिए, जितेंद्र ने 04 ओवर में 23 रन देकर 03 विकेट लिए और विशाल ने 04 ओवर में 26 रन देकर 03 विकेट लिए।
दूसरी तरफ राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद की टीम ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए के एल पी रेवाड़ी की टीम मात्र 130 रन ही बना पाई और राजकीय महाविद्यालय फरीदाबाद की टीम ने फाइनल मैच जीत कर ज़ोन का खिताब अपने नाम किया।
छात्रों की इस कामयाबी की सराहना करते हुए प्राचार्या डॉ प्रीता कौशिक ने बताया कि हमारे महाविद्यालय के छात्र हर क्ष्रेत्र में आगे बढ़ रहे हैं और खेलों में विश्विद्यालय व राष्ट्रीय स्तर पर श्री विमल गौतम जी के मार्गदर्शन में नाम करते हुए महाविद्यालय की ख्याति को चार चांद लगा रहे है । महाविद्यालय की टीम के कप्तान शाहरुख हुसैन ने बताया कि हमें प्राचार्या व महाविद्यालय की तरफ से पूरा सहयोग मिलता है और जब से विमल सर हमारे महाविद्यालय में आये हैं तब से हमे खेलकूद के समान में कोई दिक्कत नहीं होती और अब हमारी टीम दिनाँक 11/11/2018 से महर्षि दयानंद विश्विद्यालय रोहतक में लीग मैच खेलेगी जिसमे खिलाड़ियों से और भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है क्योंकि खेल कौशल के साथ साथ हमारे साथ महाविद्यालय के शिक्षकों का भी आशीर्वाद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here